धार में मिली बच्चे की लाश – नदी किनारे पड़ा था बच्चा, पोस्टमॉर्टम में आया- पसली के पास लगी गोली, आर-पार हो गई, केस दर्ज

धार के बाग गांव में उरी नदी के किनारे बच्चे की लाश मिली। जानकारी मिलते ही पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। पुलिस के अनुसार, मंगलवार शाम करीब 7 बजे बच्चे की लाश मिली थी। पुलिस ने मौके पर ही पंचनामा बनाया और लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए कुक्षी अस्पताल भेज दिया। बुधवार सुबह शव का पोस्टमॉर्टम हुआ, जिसमें स्पष्ट हुआ कि बच्चे को पसली के पास गोली लगी है। जो आर-पार हो चुकी थी। बच्चे ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था। पोस्टमॉर्टम के बाद पुलिस ने घायल बुजुर्ग से चर्चा की, जिसने बताया कि वह बैल ढूंढ रहा था, तभी उसे फायर और मारपीट की आवाज सुनाई दी थी।

जानकारी के अनुसार, 11 अप्रैल को बाग के पास बनाए जा रहे बरखेड़ा डैम पर कुछ अज्ञात लोगों ने चोरी की। इसे लेकर डैम निर्माण करने वाली कंपनी से जुड़े अधिकारी जेडी चौहान ने बाग थाने पर आवेदन देते हुए बताया कि करीब 75 किलो सरिया चोरी हुआ है। साथ ही इस प्रकार की घटनाएं आए दिन हो रही है। 12 अप्रैल को चैन सिंह गंधवानी थाने आए। पुलिस ने लोगों से पूछताछ की। पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर लिया है। फिलहाल केस की जांच की जा रही है।

चौकी प्रभारी ने बताया की बच्चें की लाश मिली है, जिसकी गोली लगने से मौत हो गई है। डेम से भी सामान चोरी होने की जानकारी सामने आई है, मामले की जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here