रीवा में सीधी के पुलिसकर्मी ने ली अंतिम सांस – हार्ट अटैक से प्रधान आरक्षक का निधन, सुबह घबराहट होने पर भांजी ने रखी थी पट्टी

रीवा पीटीएस में पदस्थ एक प्रधान आरक्षक का हार्ट अटैक से निधन हो गया। सूत्रों की मानें मंगलवार की रात ड्यूटी कर पुलिसकर्मी कालोनी पहुंचा था। जहां रात में बिना भोजन किए सो गया। हालांकि भांजी ने खाना देने का प्रयास किया, फिर भी नहीं खाया। बुधवार की सुबह नींद खुली तो भांजी से घबराहट होने की बात कही। भांजी ने तुरंत सिर में गीली पट्टी रखी। फिर भी शरीर की घबराहट नहीं बंद हुई तो कालोनी के लोगों को बुलाया।

जब तक सब लोग दौड़े तो शरीर में हलचल बंद हो गई। तुरंत अमहिया पुलिस को सूचना देकर प्रधान आरक्षक को लेकर संजय गांधी स्मृति हॉस्पिटल पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। पीटीएस के आला अधिकारियों ने परिजनों को अवगत कराते हुए अस्पताल बुलवाया। जहां पंचनामा कार्रवाई के बाद पीएम कराया गया। इसके बाद सरकारी पुलिस वाहन से मृतक का शरीर गृहग्राम सीधी के लिए रवाना कर दिया गया है।

अमहिया थाना प्रभारी शिवा अग्रवाल ने बताया कि पीटीएस में प्रधान आरक्षक के पद पर पदस्थ राजकुमार सिंह मूलत: सीधी जिले के रहने वाले थे। जिनका बुधवार की सुबह रीवा पीटीएस कालोनी स्थित आवास में हृदय गति रूकने से निधन हो गया। भांजी की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची थी। आनन फानन में एसजीएमएच लाया गया था। जब तक उनकी सांसे थम चुकी थी। निधन की बारे में परिजनों को अवगत करा दिया गया है।

पीएम रिपोर्ट से पता चलेगी असली वजह

पुलिस अधिकारियों ने दावा किया कि मौत की स्पष्ट वजह अभी पता नहीं चल पाई है। पोस्ट मार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के बिंदुओं पर प्रकाश डाला जाएगा। अभी प्रथम द्रष्टवा चिकित्सकों ने हार्ट अटैक से मौत मानकर चल रही है। इधर पुलिस के अधिकारियों ने सम्मान के साथ प्रधान आरक्षक का शव गृहग्राम सीधी भेजवा दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here