टायरों में छुपा कर ले जा रहा था 75 किलो डोडा चूरा, एक तस्कर गिरफ्तार

पाली जिले के रास थाना पुलिस ने नेशनल हाईवे पर नाकाबंदी के दौरान मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले के थाना नारायणगढ़ के गांव खाखरिया खेड़ी निवासी तस्कर पंकज मालवीय पुत्र गोपाल (22) को अवैध मादक पदार्थ की तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया है।

किसी को शक न हो इसके लिए तस्कर अपने ट्रैक्टर के पिछले ट्यूबलेस टायरों में डोडा चूरा भर कर ला रहा था। पुलिस ने तलाशी में 8 कट्टों से 75 किलो डोडा पोस्त बरामद किया है।

पाली पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर रास थाना पुलिस ने नेशनल हाईवे 158 पर कौलपूरा गांव के पास नाकाबंदी की गई थी। नाकाबंदी में लगी टीम ने जब एक बिना नंबरी एमपी नंबर के ट्रैक्टर को रोक ड्राइवर से पूछताछ की तो वह सकपका गया। संदेह होने पर ट्रैक्टर की सघनता से तलाशी ली गई तो उसके पिछले ट्यूबलेस टायरों में 8 कट्टे छुपाये हुए थे जिनमें 75 किलो डोडा चूरा भरा था। इस पर तस्कर पंकज मालवीय को एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार किया है। पूछताछ में तस्कर ने बताया कि किसी को शक न हो इसके लिए वह ट्रैक्टर के पिछले ट्यूबलेस टायरों में अवैध मादक पदार्थ डोडा चूरा डालकर मध्य प्रदेश के मंदसौर से लाकर मारवाड़ में विभिन्न ग्रामीण क्षेत्रों में सप्लाई करता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here