इंदौर के बिजनेसमैन ओर उसकी गर्लफ्रेंड को पत्नी ने पकड़ा एवं पीटा दोनों एक ही कमरे में थे

इंदौर में एक बिजनेसमैन को उसकी गर्लफ्रेंड के साथ पत्नी ने रंगे हाथों पकड़ लिया। दोनों एक ही रूम में थे। यह देखकर पत्नी ने दोनों को जमकर पीटा। कई घंटे हंगामे के बाद उसने थाने में शिकायत दर्ज करा दी। बिजनेसमैन सोनकच्छ का रहने वाला है। पति-पत्नी के बीच विवाद का एक केस कोर्ट में है। इस पर सुनवाई होनी थी, लेकिन बिजनेसमैन ने कोर्ट जाने की बजाय माशूका को मिलने घर बुला लिया। मामला कनाडिया थाना क्षेत्र के संचार नगर में शुक्रवार देर रात का है।

स्कीम 114 निवासी हेमंत मेहता के अनुसार बेटी सुरभि की शादी 2018 में सोनकच्छ निवासी मयूर अकोदिया से हुई थी। अकोदिया का एग्रीकल्चर पार्ट्स मैन्युफेक्चरिंग और ट्रेडिंग का काम है। शादी के कुछ समय बाद से ही मयूर और सुरभि के बीच विवाद होने लगा। कई बार मयूर ने उसके साथ मारपीट की। इसकी शिकायत पीड़िता ने अपने पिता से भी की थी। परिवार ने इस बारे में मयूर को समझाया। इसके बाद भी सुरभि से मारपीट होती रही। 28 मई 2020 को मयूर ने सुरभि को फिर पीटा। इसके बाद मेहता अपनी बेटी को इंदौर ले आए। यहां महिला थाने में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया।

पति के खिलाफ दर्ज कराया था केस

सुरभि ने बताया कि पति के खिलाफ दर्ज कराए गए केस को लेकर शुक्रवार को कोर्ट में सुनवाई होना थी, लेकिन वह कोर्ट ना पहुंचते हुए सीधे उसकी माशूका से मिलने पहुंच गया। इसकी जानकारी मुझे लगी तो मैं संचार नगर पहुंचीं। वहां दोनों एक ही रूम में मिले थे। हालांकि सुरभि के पिता हेमंत मेहता का कहना है कि बेटी के साथ उसके पति और गर्लफ्रेंड ने मारपीट की। उसके साथ एक रिेश्तेदार भी समझाने गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here