जबलपुर में मंत्री सारंग ने मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण किया व व्यवस्थाओं का जायजा लिया

आज मध्य प्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग जबलपुर पहुँचे, जबलपुर पहुंचकर चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण किया और व्यवस्थाओं की जानकारी भी ली।

वही, चिकित्सा शिक्षा मंत्री ने मरीजों से स्वास्थ्य लाभ को लेकर चर्चा की। इस अवसर पर जबलपुर से विधायक अजय विश्नोई, अशोक रोहाणी एवं युवा मोर्चा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अभिलाष पांडे, आशीष दुबे अन्य जनप्रतिनिधियों के साथ मेडिकल अस्पताल और विवि के अधिकारी मौजूद रहे।

मेडिकल कॉलेज में गंदगी देख कर नाराज हुए विश्वास सारंग :- 

इस बीच मध्य प्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग मेडिकल कॉलेज में गंदगी देख कर नाराज हुए और फटकार लगाते हुए मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि इस तरह गंदगी में मरीजों का इलाज होगा तो बताओ वे कैसे अच्छे से रहेंगे। मंत्री विश्वास सारंग ने मेडिकल कॉलेज के डीन डॉ. को निर्देशित करते हुए कहा कि कार्य में लापरवाही बरतने पर पीडब्ल्यूडी इंजीनियर का वेतन काटा जाए जिसका प्रस्ताव विभाग को बनाकर दिया जाए।

अस्पताल के निरीक्षण के दौरान चिकित्सा मंत्री ने की ये घोषणा :- 

आज अस्पताल के निरीक्षण के दौरान मध्य प्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने नई सौगात देते हुए न्यूरो विभाग में 100 बिस्तर बढ़ाए जाने के घोषणा भी की। मंत्री विश्वास सारंग ने ट्वीट कर कहा- आज सुभाष चंद्र बोस मेडिकल कॉलेज से सम्बद्ध अस्पताल का क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों के साथ निरीक्षण कर हमने यह निर्णय लिया है कि अस्पताल के न्यूरो वार्ड में 100 बिस्तर बढ़ाये जाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here