केंद्र मंत्रियों के साथ सीएम श्री शिवराज सिंह चौहान ने ली बैठक

सीएम शिवराज सिंह चौहान रविवार को अमरकंटक पहुंचे। यहां उन्होंने पीडब्ल्यूडी हाउस में मंत्रियों के साथ बैठक ली। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने मां नर्मदा के संरक्षण के लिए कई कार्य कर रही है।

मध्यप्रदेश में नर्मदा सेवा मिशन के संबंध में विशेष बैठक आयोजित की गई। बैठक में शामिल होने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अमरकंटक पहुंचे । भारत सरकार के वन, पर्यावरण एवं जलवायु परिवर्तन विभाग के मंत्री भूपेन्‍द्र यादव, केंद्रीय जल शक्ति मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल, मध्य प्रदेश सरकार के वन मंत्री कुंवर विजय शाह व केंद्र एवं राज्य सरकार के वन अधिकारी मौजूद रहे। सर्किट हाउस अमरकंटक पहुंचने के पूर्व इंदिरा गांधी राष्ट्रीय जनजाति विश्वविद्यालय स्थित हेलीपैड में अधिकारी और जनप्रतिनिधियों ने सीएम शिवराज का भव्य स्वागत किया।

मध्य प्रदेश की जीवन रेखा नर्मदा –

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि नर्मदा मैय्या मध्यप्रदेश की जीवन रेखा है। नर्मदा हमारी आस्था और श्रद्धा का केंद्र है। भौतिक रूप से देखें तो नर्मदा से खेतों की सिंचाई, पीने का पानी और बिजली बनाई जाती है। शिवराज ने कहा हमने नर्मदा सेवा मिशन बनाकर कई काम किए है।ताकि नर्मदा का निरंतर प्रवाह होता रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here