बदमाश के कब्जे पर चला बुलडोजर बदमाश पर दर्ज हैं 15 प्रकरण, 4.75 करोड़ की कब्जा ली थी निगम की भूमि

0
151

जबलपुर में आज भरतीपुर निवासी शातिर बदमाश के अवैध कब्जे पर प्रशासन का बुलडोजर चलाकर 4.75 करोड़ की जमीन मुक्त कराई गई। आरोपी पर हत्या के प्रयास, बमबाजी, अवैध वसूली, एनडीपीएस आदि के 15 प्रकरण दर्ज हैं। आरोपी के खिलाफ जिला बदर का प्रकरण कलेक्टर के यहां लंबित है।एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने बदमाश के अवैध कब्जे को चिन्हित कराते हुए प्रशासन को कार्रवाई का प्रतिवेदन भिजवाया था। बदमाश राजा सोनकर ने बल्ली मार्केट में नगर निगम की साढ़े नौ हजार वर्ग फीट जमीन पर कब्जा कर 50 लाख की लागत से निर्माण कार्य करा कर वहां सूअर पाल रहा था। इस जमीन की कीमत पौने पांच करोड़ रुपए बताई जा रही है। आरोपी ने सूअर पालन के अलावा टीन शेड डालकर दुकानें भी बना ली थी। इसके अलावा आफिस व गैरिज भी बना लिया था।

पुलिस बल की मौजूदगी में हुई कार्रवाई

कलेक्टर इलैयाराजा के निर्देश पर एसडीएम नम: शिवाय अरजरिया की अगुवाई में नगर निगम और पुलिस का अमला सीएसपी ओमती आरडी भारद्वाज के साथ पहुंचा। अमले ने बुलडोजर लगाकर आरोपी के अवैध निर्माण को तोड़ते हुए नगर निगम की बेशकीमती जमीन को मुक्त कराया। कार्रवाई के दौरान तहसीलदार श्याम चंदेले, टीआई ओमती एस.पी.एस.बघेल, टीआई बेलबाग प्रिंयंका केवट, टीआई घमापुर जी.आर. चंद्रवंशी, टीआई हनुमानताल उमेश गोल्हानी और लाइन के बदल के साथ नगर निगम का अतिक्रमण का दस्ता मौजूद था।

कई थानों में दर्ज हैं प्रकरण

राजा सोनकर शातिर बदमाश है। उसके खिलाफ हत्या के प्रयास, बमबाजी, अवैध वसूली, एनडीपीएस एक्ट, मारपीट के 15 प्रकरण ओमती, लार्डगंज, कोतवाली, बेलबाग, मदनमहल, जीआरपी थाना जबलपुर में दर्ज हैं। आरोपी को एक राजनीतिक आका का भी संरक्षण प्राप्त था। आरोपी के खिलाफ एनएसए का प्रकरण कलेक्टर के यहां लंबित है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here