पुराने बस स्टैंड पर कांग्रेस का धरना नागदा को जिला बनाने के गजट नोटिफिकेशन की मांग को लेकर किया प्रदर्शन, सरकार के खिलाफ की जमकर नारेबाजी

0
138

नागदा को जिला बनाने के गजट नोटिफिकेशन की मांग को लेकर विधायक दिलीप सिंह गुर्जर के नेतृत्व में कांग्रेस जनों ने पुराने बस स्टैंड पर शुक्रवार दोपहर को धरना दिया। साथ ही समर्थन मूल्य पर खरीदी उपज की राशि, महंगाई, शुद्ध पेयजल समेत अन्य परेशानियों के निराकरण की भी मांग की।

इस दौरान कांग्रेस जनों ने भाजपा सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। शहर अध्यक्ष राधे जायसवाल ने बताया कि, पूर्व की कमलनाथ सरकार ने नागदा को जिला बनाने का प्रस्ताव मंत्री परिषद की बैठक में पारित किया था, जिसके बाद शिवराज सरकार आए दो साल बीतने के बाद भी गजट नोटिफिकेशन की कार्रवाई नहीं कर प्रस्ताव को अटका दिया गया है।

बता दें कि नागदा को जिला बनाने के गजट नोटिफिकेशन कराने, बढ़ती महंगाई पर अकुंश लगाने, किसानों को समर्थन मूल्य पर बेची गई उपज का भुगतान कराने, शहर को शुद्ध पेयजल उपलब्ध कराने सहित अन्य समस्याओं को लेकर धरना प्रदर्शन कर सरकार का ध्यान आकर्षित किया जा रहा है।

प्रदर्शन को सफल बनाने में प्रदेश कांग्रेस सचिव अनोखीलाल सोलंकी, ब्लॉक अध्यक्ष गोविंद भरावा, धारासिंह सुरेल, बाबूलाल गुर्जर, सरनामसिंह चौहान, निशा चौहान, गुड्डी गुर्जर, हरहंगी तिवारी, रघुनाथ सिंह बब्बु, प्रमोद सिंह चौहान आदि जुटे रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here