अनुकंपा नियुक्ति से पहले गर्दन पर मारी ब्लेड

माढ़ोताल के स्टार सिटी में एक सनकी युवक की करतूत से घंटों हंगामा मचा रहा। युवक को पिता के स्थान पर आज ही अनुकंपा नियुक्ति मिलने वाली थी। एक दिन पहले रविवार शाम को उसने गर्दन पर पेपर कटर से वार कर लहूलुहान कर लिया। मां को कमरे में बंद कर दिया। खुद छत पर चढ़ कर कूदने की धमकी देने लगा। उसे बचाने जो भी पहुंच रहा था, उस पर कटर से वार करने की कोशिश करता। घंटों मशक्कत के बाद पुलिस उसे पकड़ कर अस्पताल पहुंचा पाई।

माढ़ोताल टीआई रीना पांडे के मुताबिक स्टार सिटी फेज-टू निवासी उमेश नामदेव एमपीईबी में कार्यरत थे। उनके निधन के बाद बेटे सिद्धार्थ नामदेव (24) को आज से अनुकंपा नियुक्ति की ज्वाइनिंग करना था। मां को पेंशन मिलती है। परिवार में मां-बेटा ही रहते हैं।

मां को कमरे में बंद कर खुद की गर्दन पर पेपर कटर चलाया

रविवार शाम को मां-बेटे में किसी बात को लेकर विवाद हुआ। इसके बाद उसने मां को कमरे में बंद कर दिया। खुद के गर्दन पर पेपर कटर से वार लहुलूहान कर दिया। इसके बाद अपनी दो मंजिला मकान की छत पर पहुंच कर कूदने की धमकी देने लगा। गर्दन कटने से कमरे सहित छत पर चारों ओर खून ही खून फैल गया था। पड़ोसियाें से माढ़ोताल पुलिस को खबर मिली।

बचाने पहुंचने वालों पर कर रहा था वार

युवक के हंगामे के चलते पूरे मोहल्ले वाले मौके पर जमा हो गए। बचाने पहुंचने वालों पर वह कटर से वार करने लगा। पुलिस पहुंची तो छत से कूदने की धमकी देने लगा। टीआई रीना पांडे के मुताबिक बड़ी मुश्किल से उसे समझाती रही। मौके पर एक एम्बुलेंस बुला ली। आरक्षक सुदीप को पीछे से ऊपर भेजा गया। वहीं वर्दी में आरक्षक कपिल पहुंचा। दोनों आरक्षकों ने उसे काफी समझाया। यहां तक कि दोनों आरक्षकों से उसने आश्वासन लिया कि उसके खिलाफ पुलिस कुछ नहीं करेगी। यहां तक कि पुलिस की इस हामी को उसने मोबाइल में रिकॉर्ड किया। इसके बाद छत से उतरा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here