बायपास पर खाना खाने गए थे आ गई मौत डिवाइडर से टकराई कार, तीन साथी घायल, सिहोर से आया था बैंक में नौकरी करने

0
88

इंदौर में देर रात बापट चौराहे के पास हुए एक हादसे में एक बैंक के कर्मचारी की मौत हो गई। जबकि उसी कार में सवार उनके तीन साथी घायल हो गए। रात में पुलिस ने सभी को अस्पताल पहुंचाया। बताया जाता है गाड़ी की गति तेज होने के चलते संतुलन बिगड़ा ओर वह डिवाइडर से जा टकराए। पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू की है।

विजयनगर पुलिस के मुताबिक घटना बापट चौराहे से मेघदूत इलाके के बीच की है। यहां रात में हादसे में जितेन्द्र (30) पुत्र नरबद बगाना निवासी निपानिया की मौत हो गई। जबकि उनके साथी कुमुद पुत्र कामश्री नारायण सिंह निवासी शुभ लाभ रेसीडेंसी खजराना, नीरज पुत्र बल्लभ प्रसाद निवासी शुभ लाभ रेसीडेंसी व एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। बताया जाता है कि कार कमलेश ठाकुर की थी। फिलहाल कमलेश को लेकर पुलिस के पास कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

खाना खाने निकले थे दोस्त

पुलिस के मुताबिक सभी देर रात बायपास पर खाना खाने निकले थे। पुलिस के मुताबिक वापस आते समय संभवत: हादसा हुआ है। पुलिस ने बताया कि कार नियत्रंण बिगड़ने से पलटी है। दोस्तों से हादसे को लेकर जानकारी निकाली जा रही है। दोस्तों के मुताबिक जितेन्द्र आईडीएफसी बैंक में काम करता था। वह मूल रूप से सिहोर का रहने वाला है। उसके परिवार में डेढ़ साल की बेटी ओर पत्नी निपानिया में किराये से रहते हैं। जबकि सिहोर में छोटा भाई और माता-पिता रहते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here