बेटी की शादी के गहनों से भरा बैग चोरी सागर में मैरिज गार्डन में मां की साड़ी पर डाली खटाई, धोने बैग नीचे रखा तो हो गया गायब

0
152

सागर के गोपालगंज थाना क्षेत्र के रुद्राक्ष मैरिज गार्डन से दुल्हन को उपहार में देने के लिए रखे गहनों से भरा बैग चोरी हो गया। मामले में फरियादी ने थाने पहुंचकर शिकायत की है। शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में लिया है।

पुलिस के अनुसार फरियादिया मीना साहू उम्र 49 साल निवासी बालाजीपुरम कालोनी पंतनगर वार्ड ने थाने आकर बताया कि 21 मई को बेटी की शादी थी। शादी रुद्राक्ष मैरिज गार्डन से हो रही थी। रात करीब 12.30 बजे मैं अपने पास गुलाबी रंग का बैग कंधे पर टांगे थी। बैग में बेटी की शादी में देने के लिए सोने की एक अगूंठी, कान के बाला, नाक की नथनी, पायल व बिछिया और 30 हजार रुपए नकद रखे थे। एक मोबाइल और चाबियां भी रखी थी।

इसी दौरान शादी की भीड़भाड़ में किसी अज्ञात व्यक्ति ने मेरी साड़ी पर दही की खटाई डाल दी। साड़ी गंदी देख बेटा पास आया और बोला की मम्मी आपकी साड़ी पर खटाई डली है, साफ कर लो। इसके बाद मैंने अपना बैग नीचे रखा और बेटा धोने के लिए पानी डालने लगा। साड़ी धोने के बाद वापस बैग देखा तो गायब था। आसपास तलाश किया, लेकिन कहीं नहीं मिला। गार्डन के कर्मचारियों को मामले की सूचना दी।बैग नहीं मिलने पर मीना साहू ने गोपालगंज थाने पहुंचकर शिकायत की। शिकायत मिलते ही पुलिस ने मामला जांच में लिया है। पुलिस गार्डन में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाल रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here