खंडवा पुलिस को BJP नेता ने धमकाया राज्यपाल से मिलने रोका तो महिला ASP से बोले- भेड़ बकरी समझ लिया क्या..दो मिनट देर न लगेगी

0
105

राज्यपाल मंगूभाई पटेल सोमवार को खंडवा आए, सर्किट हाउस में BJP नेताओं का जमावड़ा हो गया। भाजयुमो जिलाध्यक्ष अनूप पटेल अपने साथियों के साथ राज्यपाल से मिलने कमरे में घुसे तो पुलिस अफसरों ने धक्का देकर हटा दिया। आग बबूला हो उठे इस नेता ने महिला ASP को धमकी दे दी कि- दो मिनट देर न लगेगी। हमें भेड़-बकरी समझ लिया क्या… अबे-तूबे से बात करना बंद कीजिए, बता करने का मैनर्स होता है।

BJP युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष अनूप पटेल के साथ संगठन के कपिल अंजने ने मंत्री-विधायकों के साथ राज्यपाल से मिलने की इच्छा जाहिर की। वे गेट से बैठक हॉल में एंट्री कर रहे थे कि सीएसपी पूनमचंद यादव ने रोक दिया। फिर वह आगे निकलने लगे तो एडिशनल एसपी सीमा अलावा ने फटकारा और हाथ पकड़कर रास्ते से हटा दिया।

आपने राज्यमंत्री नरेंद्र दादा तक को हटा दिया…

पुलिस के बर्ताव से नाराज अनूप पटेल ने एएसपी सीमा अलावा से कहा- ऐसा थोड़ी होता है, आपका बर्ताव ठीक नहीं है। ये तरीका अच्छा नहीं है। आपने तो हेलीपेड पर राज्यमंत्री नरेंद्र दादा (नरेंद्रसिंह तोमर) को भी हटा दिया। ये अच्छी बात नहीं है। युवा मोर्चा को दो मिनट नहीं लगेंगे बैठने में। आपकों बात करने का मैनर्स होना चाहिए। हटो चलो ये कोई बात होती है क्या.. हमें बकरी भेड़ समझ लिया क्या…। इधर, पुलिस अधिकारियों ने राज्यपाल के प्रोटोकॉल का हवाला दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here