खंबे से टकराई सिटी बस, ‘U’ शेप में बदला; ड्राइवर बोला- ब्रेक फेल हुए, कोई ऑप्शन नहीं था

0
101

राजधानी भोपाल में सोमवार दोपहर में बड़ा हादसा टल गया। एक सिटी बस बिजली के खंबे (पोल) से टकरा गई। टक्कर से खंबा ‘U’ शेप (आकार) में बदल गया। वहीं, तेज झटके से दो यात्री बस अंदर ही गिरकर चोटिल हो गए। इन्हें मामूली चोंट आई है। ड्राइवर आशीष साहू का कहना है कि ब्रेक फेल हो गए थे। आसपास काफी भीड़ थी। यदि खंबे से नहीं टकराता तो कई लोग चपेट में आ सकते थे।सिटी बस नंबर- MP-04 PA-3203 नीलबड़ से नादरा बस स्टैंड के बीच चलती है। सोमवार को यह नादरा से नीलबड़ की ओर जा रही थी। तभी अनकंट्रोल हो गई और बिजली के खंबे से जा टकराई। हादसे के वक्त बस में करीब 30 यात्री बैठे थे। इनमें से दो यात्रियों को हल्की चोंट आई।

चौराहे पर कई लोग थे, बड़ा हादसा होने से बच गया
ड्राइवर आशीष ने बताया, मैं बस को नादरा बस स्टैंड से नीलबड़ की ओर लेकर जा रहा था। तब उसमें 30 सवारियां बैठी होंगी। जैसे ही भोपाल टॉकीज चौराहे के करीब पहुंचा, ब्रेक फेल हो गए। आसपास नजर घुमाई तो कुछ पुलिस वाले चेकिंग कर रहे थे। आसपास दुकानों में लोग थे, जबकि सड़क पर ट्रैफिक भी ज्यादा था। मेरे पास कोई ऑप्शन नहीं बचा था। तभी बस खंबे में चली गई। किसी को चोंट नहीं आई, लेकिन बस आगे से डेमेज हो गई। भगवान का शुक्र है कि बड़ा हादसा होने से बच गया, क्योंकि चौराहे पर कई लोग थे।

मंगलवारा पुलिस जांच में जुटी
मामले में मंगलवारा पुलिस जांच में जुटी है। बस जब्ती में भी ली गई। बताया जाता है कि खंबे से बिजली की लाइन गुजर रही थी। गनीमत रही कि बस में करंट नहीं फैला। टक्कर के बाद खंबा उखड़ गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here