रतलाम के नामली में जमीनी विवाद में खूनी संघर्ष नामली में सेमलिया रोड पर खेत के रास्ते को लेकर हुआ विवाद, खूनी संघर्ष में 4 घायल

0
98

रतलाम के नामली थाना क्षेत्र में सेमलिया नामली रोड पर जमीन को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया। रास्ते को लेकर लंबे समय से चले आ रहे विवाद ने आज बड़ा रूप ले लिया और दो पक्षों के बीच जमकर विवाद हुआ। विवाद में एक पक्ष के 4 लोग घायल हो गए। गंभीर घायल हुए विजय चौधरी और अजय चौधरी को रतलाम रेफर किया गया है। घटना दोपहर करीब 1:00 बजे की है जब सेमलिया नामली रोड पर स्थित कृषि भूमि के रास्ते के विवाद में विजय और अजय का विवाद पड़ोसी गोविंद जाट के परिवार से हो गया। जिसमें अजय चौधरी और विजय चौधरी को गंभीर चोट आने पर रतलाम के निजी अस्पताल रेफर किया गया है।

दो पक्षों के बीच विवाद की सूचना मिलने पर नामली थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर विवाद की स्थिति को नियंत्रित किया और विवाद में घायल हुए लोगों को जिला अस्पताल पहुंचाया। पुलिस के अनुसार अजय और विजय चौधरी निजी स्कूल संचालक है। सेमलिया नामली रोड पर कृषि भूमि के रास्ते को लेकर गेंदालाल जाट के परिवार से विवाद चल रहा था । दोनों पक्षों में आज दोपहर कृषि भूमि पर जाने के रास्ते को लेकर एक बार फिर विवाद शुरू हुआ और विवाद इतना बड़ा कि दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर हमला कर दिया। जिसमें अजय और विजय चौधरी को गंभीर चोट आई है। घायलों को उपचार के लिए रतलाम के निजी अस्पताल ले जाया गया है । वहीं , नामली थाना पुलिस इस मामले में प्रकरण दर्ज कर जांच में जुटी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here