सागर में आज से पं. प्रदीप मिश्रा की कथा कार्यक्रम में जाने से पहले जानिए कहां रहेगी पार्किंग और किन रास्तों से कर सकेंगे आवागमन

0
93

सागर में शुक्रवार से ग्राम पटकुई बरारू में स्थित वृंदावन धाम परिसर में ओमश्री शिव महापुराण कथा का आयोजन किया जा रहा है। कथा वाचक राष्ट्रीय संत पंडित प्रदीप मिश्रा सीहोर वाले होंगे। कथा का आयोजन 3 जून से शुरू होकर 9 जून तक चलेगा। गुरुवार देर रात कथा वाचक मिश्रा सागर पहुंच गए हैं। दोपहर 2 बजे से शाम 5 बजे तक कथा सुनाई जाएगी। शिव महापुराण कथा के आयोजन के चलते पुलिस और प्रशासन ने व्यवस्थाओं को दुरुस्त किया है।क्योंकि कथा में हजारों श्रद्धालुओं के पहुंचने की उम्मीद है। जिसको लेकर कथास्थल के आसपास पार्किंग व्यवस्था की गई और लोगों के आवागमन के लिए रास्तों को तय किया गया है। ताकि यातायात व्यवस्था सुचारू रह सके।
कथा के दौरान यहां रहेगी पार्किंग व्यवस्था
कथा में पहुंचने वाले भक्तों के लिए कथास्थल के आसपास पार्किंग की व्यवस्था की गई है। जिसके लिए 3 पार्किंग बनाई गई हैं। इसमें शहर से आने वाले वाहनों के लिए पटकुई रोड पर पार्किंग की व्यवस्था की गई है। बहेरिया की ओर से आने वाले वाहनोंं को बहेरिया रोड पर पार्किंग की व्यवस्था रहेगी। वहीं मालथौन, बाछलौन की ओर से आने वाले वाहनों को बाछलौन रोड पर खड़ा कराया जाएगा।
इन मार्गों से कर सकेंगे आवागमन

कथा में आने वाले वाहनों के आवागमन के लिए मार्गों को तय किया गया है। ट्रैफिक पुलिस के अनुसार सेमरा तिगड्‌डा डायवर्सन पॉइंट- पुरानी सदर स्कूल के बाजू से सेमरा तिगड्‌डा मार्ग आने-जाने के लिए रहेगा। एमईएस तिगड्‌डा डॉयवर्सन पॉइंट- एमईएस पुरानी सदर स्कूल होते हुए सेमरा तिगड्‌डा वाहन पहुंच सकेंगे। ग्राम बरारू तिगड्‌डा डॉयवर्सन पॉइंट- बरारू से होते हुए बाछलौन तिगड्‌डा बायपास की ओर वाहन आवागमन करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here