खलघाट पुल से कूदे युवक का शव मिला गोताखोरों ने 24 घंटे में किया बरामद, पुल पर खड़ी बाइक से हुई पहचान

0
84

खलघाट में बने पर पुल से कूद कर एक युवक ने अपनी जान दे दी थी। युवक का शव पुलिस ने ढूंढ निकाला। शुक्रवार रात से शव की तलाशी की जा रही थी। लेकिन शव शनिवार रात को मिला। युवक की पहचान होने के बाद पुलिस ने पंचनामा बनाकर जांच शुरू कर दी है। रविवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

पुलिस जल्द ही परिजनों के बयान दर्ज करेगी। जिससे कि युवक की मौत के बारे में कुछ जानकारी स्पष्ट हो सके। पुलिस ने बताया कि मामला आत्महत्या का ही लग रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद और बातें सामने आएंगी।

पुल पर थी लावारिस बाइक
शुक्रवार-शनिवार की रात एक बजे खलघाट-संजय सेतु पर लावारिस हालत में चाभी लगी हुई बाइक खड़ी थी। खलटाका पुलिस चौकी और धामनोद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। पुल का आधा हिस्सा धार और आधा खरगोन जिले में आता है। इसलिए दोनों थानों की पुलिस ने तलाशी शुरू की।

बाइक नंबर के आधार पर जांच शुरू
बाइक नंबर के आधार पर पुलिस ने युवक के परिजनों की तलाश शुरू की। RTO में गाड़ी का पता महू बताया गया। पुलिस ने महू में संपर्क किया तो बाइक वहां नहीं मिली। पुलिस ने शनिवार को दिन भर गोताखोरों की स्पेशल टीम की मदद से लगातार सर्चिंग की। शव नाविक की मदद से नर्मदा किनारे शव को ले कर आए।

परिजनों ने शव की पहचान धरमपुरी निवासी अजहर खान के रूप में की। रात को ही घटनास्थल पर कार्रवाई के बाद शव को धामनोद भेज दिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here