महिलाओं के लिए अनेक योजनाएं शुरू महिला मोर्चे ने मंडलों में चौपाल आयोजित की

0
98

सरकार ने महिलाओं के लिए अनेक योजनाएं शुरू की है। जिसका लाभ महिलाएं आगे आकर उठा रही हैं। हम सब की ये बड़ी जिम्मेदारी बनती है कि हम सरकार की महिलाओं के लिए बनाई योजनाओं की बूथ स्तर पर घर- घर महिलाओं के बीच पहुंच कर जानकारी दें। आगे आकर उन्हें लाभ उठाने की जानकारी दें।

यह बातें जिले में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 8 साल का कार्यकाल पूर्ण होने पर सेवा सुशासन गरीब कल्याण पखवाड़े के तहत सीहोर जिले के सभी मंडलों में चौपाल कार्यक्रम भाजपा महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष रितु आनन्द जैन ने कहीं। सभी मंडलों में मंडलों की अध्यक्ष पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं ने चौपाल लगा कर केंद्र व राज्य सरकार की महिलाओं के लिए शुरू की योजनाओं की जानकारी दी।

भाजपा महिला मोर्चा द्वारा मोदी सरकार के 8 साल-सेवा सुशासन गरीब कल्याण पखवाड़े के अंतर्गत सीहोर जिले के 19 में से 17 मंडलों में चौपाल लगाकर महिला मोर्चा की बहनों ने हितग्राही को बुलाकर सरकार की योजनाओं के बारे में जानकारी दी।

आगामी चुनाव को देखते हुए आव्हान किया कि मातृशक्ति घर घर द्वार द्वार पहुंचे व देश के प्रधानमंत्री के नेतृत्व में मध्यप्रदेश की शिवराज सिंह सरकार द्वारा जनहित में लागू की गई योजनाओं को समझाएं और मातृशक्ति को चुनाव में अधिक से अधिक मतदान के लिए जागरुक एवं प्रेरित करने के लिए मातृशक्ति सक्रिय हो, जागरूक हो और भारी संख्या में अपना मतदान करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here