युवराज के शानदार तीन गोल की बदौलत सीहोर वाइस ने सीहोर मिनी को 6-4 से हराया

0
86

शहर के चर्च मैदान पर जिला फुटबाल एसोसिएशन के तत्वाधान में जारी फुटबाल प्रशिक्षण शिविर और ब्लाक स्तरीय फुटबाल प्रतियोगिता का आयोजन हुआ। सोमवार को हुए एक तरफा मुकाबले में सीहोर वाइस के प्रमुख स्ट्राइकर युवराज के शानदार तीन गोल की बदौलत सीहोर मिनी को 6-4 के अंतर से हराया। वहीं एक दूसरे मैच में सीहोर गर्ल्स ने सीहोर चिल्ड्रन को 5-3 से हराया।

जिला फुटबाल एसोसिएशन के कोच और पदाधिकारी मनोज कन्नोजिया ने बताया कि सोमवार की शाम को खेले गए पहले मैच में सीहोर वाइस की टीम ने एक तरफा मुकाबले में सीहोर मिनी को हराया। इस मुकाबले में युवराज ने पहले ही हाफ में तीन गोल कर मैच में बढ़त दिलाई थी, लेकिन हाफ के बाद सीहोर मिनी टीम के तरुण ने दो गोल कर टीम को बराबरी पर कर दिया। इस मैच के अंतिम समय में जैद, शुभ और यशराज ने सीहोर वाइस की ओर से एक-एक गोल किया। वहीं शश्वात और चेतन ने सीहोर मिनी की ओर से एक-एक गोल किया।

इधर एक दूसरे मैच में सीहोर गर्ल्स की टीम ने रोमांचक मुकाबले में सीहोर चिल्ड्रन को 5-3 से हराया। इस मैच में सोनाक्षी ने सीहोर गर्ल्स की ओर से दो गोल किए, इसके अलावा दृष्टि, अश्विनी और निकिता ने भी अपनी टीम की ओर से एक-एक गोल किए। वहीं सीहोर चिल्ड्रन की ओर से यश, हितेश और अंश ने एक-एक गोल किया था।

फुटबाल का प्रशिक्षण दिया

पूर्व सीनियर खिलाड़ी प्रदीप राठौर जोकि नेशनल आदि खेलने के बाद शासकीय सेवक के रूप में राजस्थान में पदस्थ है उन्होंने यहां पर आकर खिलाड़ियों को खेल की बारीकियों से अवगत किया। यहां पर हर रोज पीटीआई के वरिष्ठ खेल अधिकारी निरीक्षण कर रहे है। खिलाड़ी प्रतिदिन खिलाड़ियों का सिलेक्शन कर उन्हें एक अलग टिप्स देते हैं सीनियर खिलाड़ियों के साथ खेलने का मौका भी देते हैं। करीब 55 दिनों से शिविर का आयोजन किया जा रहा है। 175 से ज्यादा बालक वर्ग के साथ लड़कियों को भी प्रशिक्षण दिया जा रहा है। शिविर के दौरान शिव प्रसाद वारिया, मनोज दीक्षित मामा,आदि ने खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here