गैंगस्टर हरेन्द्र के गुर्गे ने उठाई थी सुपारी…वॉटसएप से खुला कोलकाता में सुपारी कीलिंग का राज, उज्जैन में हुई थी डील

0
105

  • – तीन दिन पहले सोशल मीडिया पर फोटो डालने पर पकड़ा था बदमाश

ग्वालियर में पकड़े गए गैंगस्टर हरेन्द्र जाट के गुर्गे के वॉटसएप से पुलिस को कोलकाता (पश्चिम बंगाल) में एक वकील की सुपारी कीलिंग का राज मिला है। 10 दिन बाद यह हत्या होनी थी। इसमें इस बदमाश को भी शामिल होना था। उसका चंबल एक्सप्रेस ट्रेन का टिकट भी बन चुका था। पुलिस को यह सुपारी कीलिंग का बता बदमाश के मोबाइल में उज्जैन के एक गैंगस्टर के ग्रुप के अंदर मिल हैं। उज्जैन के बदमाश ने कोलकाता के एक बदमाश से यह डील कराई थी।5 लाख रुपए की सुपारी पर हत्या करना तय हुआ था। ग्वालियर पुलिस ने तीन दिन पहले पिस्टल के साथ सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड करने पर इसे गैंगस्टर को पकड़ा था। पुलिस ने कोलकाता पुलिस से संपर्क किया है। एक हत्या होने से पहले उसे रोक लिया गया है। कोलकाता में सुपारी देने वाले को वहां की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
यह है पूरा मामला
चार दिन पहले शहर में सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हुआ था। जिसमें एक युवक बेड पर पिस्टल, कारतूस सजाकर लेटा हुआ था। साइड में लिखा था “I AM BACK JATTMIND’ इसके बाद पुलिस ने मामले को जांच में लेकर फोटो वायरल करने वाले की पहचान शुरू की। तीन दिन पहले पुलिस ने फोटो में दिख रहे युवक को पकड़ा था और उससे पिस्टल भी बरामद हुई थी। पकड़े गए युवक की पहचान शातिर बदमाश नीरज जाट के रूप में हुई थी। यह ग्वालियर के चर्चित गैंगस्टर हरेन्द्र जाट का गुर्गा और भतीजा है। उसके गिरफ्तार करने के बाद पुलिस राहत की सांस ले रही थी। पुलिस ने उसका मोबाइल भी जब्त कर लिया था। क्राइम ब्रांच के अफसर उसका मोबाइल चेक कर रहे थे। तभी अचानक एक वॉटसएप ग्रुप पर ऐसी जानकारी मिली कि पुलिस अफसर भी उछल पड़े। उज्जैन के किसी ग्रुप पर नीरज जाट कोलकाता वेस्ट बंगाल के एक पवन राय के संपर्क में था। पवन राय से लगातर उसकी बातचीज का पूरा रिकॉर्ड पुलिस के हाथ लगा है। जिसमें पवन राय उसे 5 लाख रुपए में एक वकील की सुपारी दे रहा है। नीरज ने सुपारी उठा ली थी। 10 दिन बाद उसकी हत्या करना भी करनी थी। जिसके लिए बदमाश के टिकट तक ग्वालियर से कोलकाता तक के लिए बुक हो चुके थे। उसे पिस्टल उपलब्ध कराई जा चुकी थी। यह सब पवन राय ने कराया था। पवन वहां के किसी एक नेता का खास है।
उज्जैन के एक बदमाश ने कराई थी डील
– जब गैंगस्टर के गुर्गे से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि उसकी कोलकाता के पवन राय से उज्जैन के एक बदमाश ने डील कराई थी। वह उसे जानता है और इसे भी जानता है। उसी ने एक ग्रुप से जोड़ा था। जिस पर यह सारी डील हो रही थी। इसके बाद तत्काल ग्वालियर पुलिस ने कोलकाता पुलिस से संपर्क किया। कोलकाता पुलिस भी यह इनपुट मिलने पर आश्चर्य चकित हो गई। तत्काल पवन राय को हिरासत में लेकर मामला दर्ज किया गया। अब ग्वालियर पुलिस जल्द नीरज जाट से पूछताछ करने ग्वालियर आएगी। पर ग्वालियर पुलिस के इनपुट से एक हत्या होने से पहले टल गई।
पुलिस का कहना
– ग्वालियर एसएसपी अमित सांघी ने बताया कि तीन दिन पहले सोशल मीडिया पर हथियार के साथ फोटो डालने के बाद पकड़े गए एक बदमाश के वॉटसएप को स्कैन करने पर सुपारी कीलिंग की डील का राज खुला। जिसके बाद कोलकाता पुलिस को इनपुट दिया है। वहां एक आरोपी को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here