भोपाल में मनचलों ने महिला का चेहरा ब्लेड से चीरा

भोपाल के टीटी नगर इलाके में सीटी बजाने और भद्दे कमेंट का विरोध करने पर मनचलों ने महिला के चेहरे पर ब्लेड मार दी। आंख पर गंभीर चोट आई है। चेहरे से गले तक 118 टांके लगाने पड़े। घटना 9 जून की रात की है। महिला पति के साथ बाइक पर जा रही थी। इतने गंभीर अपराध में टीटी नगर पुलिस ने मामूली धाराओं में केस दर्ज किया है।

मनचलों की करतूत, पीड़ित सीमा की जुबानी…

मेरा नाम सीमा सोलंकी है। तीन बच्चों के साथ सरवेन्ट क्वार्टर शिवाजी नगर (भोपाल) में रहती हूं। एक डॉक्टर की हाउस हेल्पर हूं। 9 जून की रात साढ़े 8 बजे की बात होगी। मैं और पति सुनील टीटी नगर इलाके में होटल श्री पैलेस से पानी की बोतल खरीदने गए थे। पति होटल के अंदर चले गए। मैं होटल के सामने ही बाइक के पास खड़ी थी। इतने में ऑटो में तीन लड़के आए। मुझे देखकर सीटी बजाने लगे। एक अश्लील कमेंट करना लगा। मैं चिल्लाई- सीटी क्यों बजा रहे हो? वे तीनों गाली देने लगे। मुझे गुस्सा आया तो एक लड़के को दो-तीन थप्पड़ मार दिए। तब तक भीड़ जमा हो गई। ऑटो से तीनों भाग निकले।

थोड़ी देर बाद पति के साथ बाइक पर घर जाने के लिए होटल से आगे निकले। हम थोड़ा ही आगे पहुंचे, तभी वही तीनों लड़के पीछे आ गए। एक ने ब्लेड से चेहरे पर हमला किया। मैं खून से पूरी तरह नहा गई थी। थोड़ी देर बाद बेसुध होकर गिर गई। इसके बाद मुझे याद नहीं है। जब होश आया तो अस्पताल में थी। आज ही छुट्‌टी मिली है।

मैं न तो उनको जानती हूं, न ही पहचानती हूं। उन्हें गलती की तो सजा मिलनी चाहिए। मेरे तीन बच्चे हैं, आज मुझे कुछ हो जाता तो उन्हें कौन संभालता? मुझे पुलिस से कोई भी मदद नहीं मिली। मैं चाहती हूं कि आरोपियों को सजा मिले। ऐसी सजा मिले कि दोबारा किसी के साथ ऐसी हरकत न कर सकें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here