राज्य स्तरीय हॉकी प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबला, उज्जैन को 5-1 से हराकर मंदसौर ने की जीत दर्ज

0
94

ओलंपिक दिवस के अवसर पर आगर हॉकी एसोसिएशन के तत्वावधान में बस स्टैंड के पीछे स्थित स्टेडियम ग्राउंड पर चल रही दो दिवसीय राज्य स्तरीय हॉकी टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला रविवार शाम को मंदसौर और उज्जैन के बीच खेला गया, जिसमें मंदसौर ने उज्जैन को हराकर जीत दर्ज की।

नॉकआउट पद्धति पर आधारित इस प्रतियोगिता का सुबह पहला सेमीफाइनल मंदसौर और इंदौर के बीच व दूसरा सेमीफाइनल मैच आगर व उज्जैन की टीम के बीच खेला गया। जिनमें मंदसौर और उज्जैन की टीम विजेता रही। उसके बाद शाम को फाइनल मुकाबला मंदसौर और उज्जैन के बीच खेला गया।

जिसमें दोनों टीमों ने बेहतरीन खेल का प्रदर्शन किया और अंत में मंदसौर की टीम ने उज्जैन को 5-1 से हराकर जीत अपने नाम दर्ज कर फाइनल ट्रॉफी पर अपना कब्जा जमा लिया। उज्जैन की टीम दूसरे व आगर की टीम तृतीय स्थान पर रही।फाइनल मुकाबले के बाद अतिथि दि शेफर्ड स्कूल के संचालक सतीश गहलोत व श्रीकृष्ण रतन एकेडमी स्कूल के संचालक विकास दुबे ने विजेता टीम के खिलाड़ियों को पुरस्कृत किया। इस अवसर पर दीपक शर्मा, कुलदीप शर्मा, प्रमोद सिनोथिया, पूर्वेश यादव व रोहन गोलघाटे मौजूद रहे। जानकारी आगर जिला हॉकी एसोसिएशन के सेक्रेटरी व हॉकी आगर के कोच कुंदन पटेल ने दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here