मोबाइल छीनने से रोकाने पर चाकू मारा बारिश से बचने पेड़ के नीचे खड़ा था युवक, हमला कर भागे आरोपी

0
78

बदमाशों के हौसले इतने बुलंद है कि अब चलते राहगीर को भी नहीं छोड़ रहे है। एक युवक इंटरव्यू के लिए इंदौर जाने के लिए निकला था बारिश होने पर वह एक पेड़ के नीचे खड़ा हो गया इस दौरान दो युवकों ने उससे मोबाइल छीनने का प्रयास किया जब युवक ने विरोध किया तो उसे चाकू मारकर फरार हो गए। फिलहाल युवक का उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है।

जानकारी के अनुसार आनंद पिता रामदास यादव उम्र 25 निवासी ग्राम झोलियापुर तहसील रेहटी जिला सीहोर रविवार शाम को इंदौर फायर ऑफिस के लिए इंटरव्यू देने के लिए अपने घर से निकला था तभी राघोगढ़ बारीनाका के बीच इंदौर नेमावर रोड़ पर जाते समय बारिश होने पर वह बारिश से बचते हुए एक इमली के पेड़ के नीचे खड़ा हो गया। इस दौरान दो अज्ञात बदमाश पीछे से आए और उससे मोबाइल छीनने का प्रयास किया जब युवक ने विरोध किया तो उसे चाकू मारकर फरार हो गए। कुछ लोगों की मदद से वह डबलचौकी पुलिस के पास पहुंचा और पुलिस ने उसे जिला अस्पताल देवास पहुंचाया जहां उसका उपचार जारी है।

इधर मामले में थाना बरोठा पुलिस ने फरियादी आनंद पिता रामदास यादव की रिपोर्ट पर दो अज्ञात आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here