रतलाम में भाजपा की पूर्व पार्षद हुई बागी – भाजपा नेत्री सीमा टांक ने महापौर पद के लिए किया नामांकन दाखिल, बोली- वंशवाद के खिलाफ लडूंगी लड़ाई

रतलाम में भाजपा के पार्षद उम्मीदवारों की सूची जारी होने के बाद खुलकर विरोध में उतरी भाजपा की पूर्व पार्षद सीमा टांक ने आज महापौर पद के लिए नामांकन दाखिल कर दिया । निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर मैदान में उतरी सीमा टांक के साथ आधा दर्जन निर्दलीय पार्षद उम्मीदवारों ने भी नामांकन दाखिल किया । गौरतलब है कि पार्षद का टिकट नहीं मिलने से नाराज भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ सीमा टांक कल विधायक आवास के बाहर प्रदर्शन करने पहुंच गई थी जिसके बाद आचार संहिता उल्लंघन के मामले में औद्योगिक थाने पर भाजपा नेत्री के विरुद्ध प्रकरण भी दर्ज हुआ है। हालाकि इस मामले में भाजपा के उम्मीदवार प्रहलाद पटेल का कहना है कि पार्टी एक बड़ा परिवार है इसमें रूठना और मनाना चलता रहता है। नाराज लोगों को मना लिया जाएगा।

दरअसल भाजपा और कांग्रेस द्वारा महापौर और पार्षद पद के प्रत्याशियों की घोषणा किए जाने के बाद अब दोनों ही पार्टी में असंतोष उभर कर सामने आ रहा है। नामांकन दाखिल करने के अंतिम दिन पार्षद पद के लिए निर्दलीय उम्मीदवारों के साथ महापौर पद के लिए भी सीमा टांक ने निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में दावेदारी पेश की है। टिकट वितरण के मामले पर भाजपा के बागी उम्मीदवार सीमा टाक ने आरोप लगाते हुए कहा कि पार्टी वंशवाद को बढ़ावा दे रही है। जो जमीनी कार्यकर्ता पार्टी के लिए वर्षों से काम कर रहे हैं। उन्हें टिकट ना देकर बड़े नेताओं के रिश्तेदारों और बेटे -बेटियों को टिकट बांटे जा रहे हैं। बहरहाल नामांकन और नाम वापसी के बाद की महापौर पद के दावेदारों की स्थिति साफ हो सकेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here