छतरपुर में भीषण सड़क हादसा – ट्रक ने बाईक सवार को मारी टक्कर, पैर टूटा घायल जिला अस्पताल में भर्ती

छतरपुर जिले में एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला है जहां एक ट्रक ने बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दी। घटना में घायल शख्स का छतरपुर जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। मामले की सूचना पुलिस को दी गई है

ट्रक ने मारी टक्कर हुआ फरार

घटना छतरपुर के कोतवाली थाना क्षेत्र के महोबा रोड NH की है जहां टोरिया मोहल्ला निवासी 30 वर्षीय करण पिता महेश साहू अपनी बाइक पर सवार होकर महोबा रोड की ओर जा रहे थे तभी सामने से आ रहे ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी और निकल गया। इस टक्कर/हादसे में युवक गंभीर घायल हो गया उसका पैर बुरी तरह फ्रेक्चर है। घायल हुए शख्स को परिजन स्थानीय लोगों की मदद से छतरपुर जिला अस्पताल लाये हैं।

ईलाज के पहले परिचय मांगा

वहीं घायल युवक के परिजनों ने अस्पताल प्रबंधन पर आरोप लगाते हुए बताया कि वह घायल अवस्था में अपने मरीज को लेकर आए थे लेकिन इलाज के पहले स्टाफ के द्वारा उनसे आधार कार्ड और परिचय पत्र की मांग की गई जो हाल ही में उनके पास नहीं था जिससे इलाजे में देरी और कोताही बरती जा रही है। उनका कहना है कि इमरजेंसी स्थिति में पहले इलाज ज्यादा आवश्यक होता है न कि दस्तावेज इनकी पूर्ति बाद में भी की जा सकती है।

फिलहाल घायल करण साहू का छतरपुर जिला अस्पताल में उपचार जारी है वहीं मामले की सूचना अस्पताल चौकी पुलिस को दी गई है मामले में जांच चल रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here