यातायात पुलिस ने मनाया जागरूकता दिवस – बढ़ती सड़क दुर्घटनाओं को लेकर किया सावधान, लोगों से नशे की हालत में वाहन न चलाने की अपील

बढ़ती सड़क दुर्घटनाओं को ध्यान में रखते हुए शनिवार को यातायात पुलिस ने जागरूकता दिवस मनाया। इस दौरान हाईवे सड़क सहित प्रमुख चौराहों पर यातायात पुलिस के जवानों ने राह चलते लोगों को पंपलेट बांटकर सावधानी पूर्वक वाहन चलाने की नसीहत दी।

यातायात प्रभारी पूर्णिमा मिश्रा ने बताया कि पुलिस मुख्यालय भोपाल से बढ़ती सड़क दुर्घटनाओं को रोकने के लिए जागरूकता अभियान चलाने के निर्देश दिए हैं। इसके तहत आज शहर के गांधी चौराहा, अस्पताल चौराहा, टीकमगढ़ झांसी हाईवे रोड सहित ग्रामीण क्षेत्रों में पोस्टर बैनर और पंपलेट बांटकर लोगों को जागरूक किया है। इस दौरान लोगों से यातायात नियमों का पालन करने और गोल्डन योजना की जानकारी दी गई। साथ ही लोगों को नशे की हालत में वाहन न चलाने की हिदायत दी है।

नशे की हालत में न चलाएं वाहन

जागरूकता अभियान के दौरान यातायात पुलिस ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि नशे की हालत में वाहन ना चलाएं। सेम की और परिवार की सुरक्षा के लिए यातायात नियमों का पालन करें। साथ ही दूसरों को भी यातायात नियमों का पालन करने के लिए जागरूक करें।

यह रहे मौजूद

इस अवसर पर याद आया थाने में पदस्थ सहायक उपनिरीक्षक दयाराम चक्रवर्ती, सुरेंद्र सिंह सोलंकी, आरक्षक शैलेंद्र, आदित्य द्विवेदी, अरविंद, मोहित, सचिन, राममिलन, अवधेश, शकील प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here