सीएम शिवराज सिंह महापौर के लिए करेंगे जनसभा महाकाल में पूजन के बाद निकाय चुनाव प्रचार का करेंगे श्री गणेश

0
80

उज्जैन मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान 22 जून को दोपहर में उज्जैन पहुंचकर भगवान श्री महाकालेश्वर के दर्शन पूजन के बाद प्रदेश में निकाय चुनाव के प्रचार का श्री गणेश करेंगे। इस दौरान वे उज्जैन महापौर प्रत्याशी के समर्थन में जन आशीर्वाद रैली से सभा स्थल तक पहुंचकर जन सभा को सम्बोधित करेंगे।

नगरीय निकाय चुनाव में प्रचार अभियान शुरू करने से पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बाबा महाकाल के दरबार में आकर पूजन अर्चन करेंगे। यहां पर भाजपा के महापौर प्रत्याशी मुकेश टटवाल के समर्थन में महाकाल मंदिर चौराहे से जन आशीर्वाद रैली के रूप में फ्रीगंज शहीद पार्क पहुंचेंगे। निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार मुख्यमंत्री चौहान 22 जून को दोपहर 2:30 बजे भोपाल से रवाना होकर उज्जैन पहुंचेंगे। दोपहर 2:45 बजे भगवान श्री महाकालेश्वर मंदिर पहुंचकर पूजन अर्चन करेंगे। महाकाल मंदिर के बाहर चौराहे से मुख्यमंत्री 3:15 बजे प्रत्याशी मुकेश टटवाल के समर्थन में जन आशीर्वाद रैली के रूप में शहर के विभिन्न मार्गो से होकर शाम 4:45 बजे शहीद पार्क पहुंचकर जन आशीर्वाद सभा को संबोधित करेंगे। शाम करीब 5:30 बजे मुख्यमंत्री चौहान भोपाल के लिए रवाना होंगे।

पार्षद पद के प्रत्याशियों का प्रचार भी करेंगे

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की जन आशीर्वाद रैली महाकाल मंदिर के बाहर चौराहे से शुरू होकर शहीद पार्क तक पहुंचेगी। इस दौरान रैली मार्ग में आने वाले वार्ड के भाजपा समर्थित प्रत्याशियों का प्रचार भी मुख्यमंत्री करेंगे। आपको बता दे मुख्य मंत्री प्रदेश में प्रचार अभियान की शुरुआत महाकाल मंदिर से करेंगे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here