रूठों को मनाने की कवायद शुरू नाम वापसी का आखिरी दिन, बगावती चेहरों पर दोनों दलों की नजर

0
91

नगर निगम पार्षद पद के चुनाव के लिए नामांकन फार्म वापस लेने की प्रक्रिया आज 3 बजे तक चलेगी। दोनों प्रमुख दलों के नेता अलग-अलग वार्डों से निर्दलीय फार्म भरने वाले लोगों से फॉर्म खींचने की मांग कर रहे है।

आज नाम वापसी का अंतिम दिन होने से दोनों दलों के नेता बागी रुप से दावेदारी करने वाले उम्मीद्वारों पर फॉर्म खींचने का दबाव बनाने में जुट गए है। खासतौर पर कांग्रेस-भाजपा से नाराज होकर नामांकन जमा करने वाले कार्यकर्ताओं पर दोनों दलों भाजपा और कांग्रेस की नजर है। उन्हें तमाम आश्वासन देने के साथ ही नामांकन वापस लेने के लिए मनाने की कवायद चल रही है।

कांग्रेस की तरफ से मनोज राजानी ने आज सोशल मीडिया पर अलग-अलग वार्डों से फॉर्म जमा करने वाले कांग्रेस के नेताओं से फॉर्म खींचने की अपील की और कांग्रेस से निर्दलीय फॉर्म भरने वाले साथियों के लिए कहा कि किसी के बहकावे में नहीं आए और पार्टी हित में अपने फॉर्म वापस लेकर कांग्रेस को मजबूत करें। इधर, भाजपा संगठन की तरफ से भी प्रदेशाध्यक्ष ने वार्ड में बागी रुप से खड़े होने वाले प्रत्याशियों को भाजपा से निष्कासित करने की बात कही गई है। आज शाम तक स्थिति स्पष्ट हो जाएगी, कौन किस वार्ड से दावेदारी करता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here