नर्मदापुरम में नपा से पार्षद प्रत्याशी के पति सहित 4 को 6-6 माह की जेल, प्रचार में लगे पति

नगर पालिका चुनाव में पार्षद पद की बीजेपी प्रत्याशी निर्मला यादव के पति मुन्ना ग्वाला सहित 4 लोगों को 6-6 माह की सजा सुनाई गई। 6 साल पुराने बागुड़ तोड़ने को लेकर हुए विवाद के काउंटर मामले में कोर्ट ने दोनों पक्ष के लोगों को 6-6 माह की सजा और जुर्माना किया। सजा होने के बाद मुन्ना ग्वाला ने जमानत के लिए आवेदन किया। उन्हें जमानत पर छोड़ा गया है। वे पत्नी के चुनाव प्रचार में लगे हुए है।

यह है मामला

सहायक जिला लोक अभियेाजन अधिकारी अरूणा कापसे ने बताया कि 3 दिसंबर 2016 की शाम 5 बजे सरस्वती नगर रसूलिया में चार्ल्स स्कूल के सामने जमीन एवं बागुड़ विवाद को लेकर विवाद हुआ था। पहले प्रकरण में शहर के ग्वालटोली वार्ड 30 निवासी मुन्ना ग्वाला उर्फ इमरतलाल यादव पूर्व पार्षद व भतीजे सियाराम यादव ने फरियादी गोवर्धन यादव के साथ मारपीट की थी। फरियादी गोवर्धन यादव ने थाना देहात नर्मदापुरम में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। प्रकरण के विचारण जेएमएफसी अनुभूति गुप्ता ने अभियुक्त मुन्ना यादव एवं सियाराम यादव को 6 माह का सश्रम कारावास एवं ढाई-ढाई हजार रुपए अर्थदंड से दंडित किया। इसी से जुड़े दूसरे प्रकरण में फरियादी मुन्नालाल ग्वाला ने भी थाना देहात में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। फरियादी की रिपोर्ट पर विवेचना के बाद अभियोग पत्र न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया। जेएमएफसी अनुभूति गुप्ता ने आरोपी गोवर्धन यादव एवं भगवानदास यादव को 6 माह का सश्रम कारावास एवं 3500-3500 रुपए अर्थदंड से दंडित किया है।

नपा सभापति और पार्षद रह चुके है मुन्ना ग्वाला

इमरतलाल यादव उर्फ मुन्ना ग्वाला वार्ड 30 ग्वालटोली निवासी पूर्व में भाजपा से पार्षद व सभापति रह चुका है। इस बार पत्नी निर्मला यादव भाजपा की टिकट पर चुनाव लड़ रही हैं। गोवर्धन यादव भी भाजपा से जुड़ा बताया जाता है। आरोपी मुन्ना ग्वाला ने कहा हम 4 व्यक्तियों को सजा हुई है। मुझे जमानत मिली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here