नगरीय निकाय चुनाव 2022 :- आखिरी दौर के प्रचार में प्रत्याशियों ने झोंकी ताकत, ढोल नगाड़ों, माइक का शोरगुल थमा

नगरी निकाय चुनाव 2022 का आखिरी दौर का चुनाव प्रचार थम गया। सत्ताधारी भाजपा एवं प्रमुख विपक्षी दल सहित निर्दलीय प्रत्याशियों ने चुनाव प्रचार के आखिरी दौर में अपनी पूरी ताकत झोंक दी। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश के नेता गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा के बेटे सुकर्ण मिश्रा कार्यकर्ताओं के साथ पार्टी प्रत्याशियों को चुनाव में जिताने के लिए सड़क पर जनसंपर्क करते नजर आए। इस दौरान सैकड़ों की संख्या में पार्टी कार्यकर्ताओं में भाजपा प्रत्याशियों को चुनाव में जिताने का संकल्प लिया। पार्टी कार्यकर्ताओं सहित मतदाताओं से अपील करते हुए भारतीय जनता पार्टी के नेता सुकर्ण मिश्रा ने आखिरी दौर के प्रचार के दौरान कार्यकर्ताओं खासकर युवाओं में जोश और उत्साह भर दिया। भाजपा नेता ने जीत की हुंकार भरते हुए कहा कि जनता विकास के नाम पर वोट देगी उन्होंने कहा हमने विकास का मॉडल प्रस्तुत किया दतिया की तस्वीर को बदला है। साथ ही उन्होंने मध्य प्रदेश के गृह एवं जेल मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा के विकास कार्यों की सराहना करते हुए, सभी को जीत का विश्वास दिलाया।

वहीं प्रमुख विपक्षी दल कांग्रेस ने भी आज अपनी ताकत दिखाते हुए नगर के विभिन्न वार्डों में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ भाजपा की नाकामियों को लेकर वोट मांगे। दतिया जिला कांग्रेस के अध्यक्ष अशोक दांगी पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ पार्टी के प्रत्याशियों को जिताने के लिए जनसंपर्क करते नजर आए।

राज्य निर्वाचन आयोग की गाइडलाइन का पालन करते हुए नगरीय निकाय चुनाव प्रचार के आखिरी दौर में अब ढोल नगाड़ों सहित माइक पर होने वाला प्रचार शोरगुल भी थम जाएगा। नगरीय निकाय के चुनाव में अपनी किस्मत आजमा रहे तमाम प्रत्याशियों के लिए अब 1 दिन का समय शेष है। 1 दिन का सदुपयोग करते हुए प्रत्याशी डोर टू डोर घर घर जाकर संपर्क करने में जुटे हैं तो वही सेल फोन की घंटियां भी घन घन घनाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here