भोपाल की तीन फ्लाइट इंदौर डायवर्ट

इंदौर एयरपोर्ट पर आज सुबह उस समय हलचल तेज हो गई। जब भोपाल जाने वाली 3 फ्लाइट इंदौर में लैंड हुई। दरअसल, भोपाल में बारिश होने के कारण सुबह से मौसम खराब है जिस वजह से तीन विमानों को भोपाल एयरपोर्ट पर लैंड करने की अनुमति नहीं मिली और उन्हें डायवर्ट कर इंदौर भेजा दिया गया। इंदौर विमानतल प्रबंधन का कहना है कि अभी तक तीन विमान लैंड हुए हैं। मौसम खराब होने के कारण और भी विमान लैंड होने की उम्मीद है।

इंदौर एयरपोर्ट पर लैंड हुए तीनों विमान भोपाल में मौसम साफ होने का इंतजार कर रहे हैं। जिसके कारण यात्री इंदौर एयरपोर्ट पर फंस गए हैं। बताया जा रहा है कि कई यात्री सड़क मार्ग से भोपाल के लिए रवाना हो गए हैं तो वहीं अधिकतर मौसम साफ होने का एयरपोर्ट पर ही इंतजार कर रहे हैं। इंदौर टर्मिनल मैनेजर ने बताया कि इंडिगो का हैदराबाद से भोपाल जाने वाला और एयर इंडिया के दिल्ली और मुंबई से भोपाल जाने वाले विमान शामिल है।

एयर इंडिया ने बस से यात्रियों को भेजा भोपाल

इंदौर में विमान लैंड होने के बाद यात्रियों ने हंगामा कर दिया। जिसे देखते हुए एयर इंडिया द्वारा यात्रियों को इंदौर से बस से भोपाल भेजने का निर्णय लिया है। अधिकतर यात्री बस से जाने को तैयार हो गए है। वहीं इंडिगो ने यात्रियों को विमान में ही इंतजार करने की बात कहीं। जिस कारण अधिकांश यात्री अपनी व्यवस्था से भोपाल जाने के लिए एयरपोर्ट से रवाना हो गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here