इंदौर में हिस्ट्रीशीटर बना रहा था नकली खाद,गिरफ्तार

इंदौर के भंवरकुआ पुलिस ने एम्पायर विक्ट्री कॉलोनी में नकली खाद के गोदाम पर कार्रवाई की थी। जिसमें एक कर्मचारी को वहां से हिरासत में लिया गया था। उसने दो लोगों के नाम कबूले थे। वहीं खाद को सिवनी भेजने की बात कही थी। इस मामले में पुलिस ने जब एक आरोपी को पकड़ा तो जानकारी लगी कि वह हिस्ट्रीशीटर है। जिस पर कई अपराध पहले से दर्ज हैं। पकड़ाए आरोपी ने रायपुर के एक व्यक्ति का नाम बताया। जिसे टीम पकड़ने वहां जाएगी।

TI शशिकांत चौरसिया के मुताबिक नए आरटीओ के यहां निर्माणाधीन गोदाम में नकली खाद्य को डीएपी कंपनी के ब्रांडेड बोरो में भरकर ट्रक से सिवनी भेजा जा रहा था। यहां पुलिस के साथ खाद विभाग की टीम ने कार्रवाई की थी। जिसमें दो कर्मचारी को पकड़कर थाने लेकर गई थी। गोदाम को लेकर सचिन कटारिया ओर राजेन्द्र बिरथरे के नाम सामने आए थे। टीआई ने राजेन्द्र को पकड़ा है। आरोपी पर पंढ़रीनाथ थाने में पहले से कई अपराध दर्ज हैं। पकड़ाए आरोपी ने बताया कि वह यहां पर अन्य साथियों की मदद से करीब चार सालों से नकली खाद सप्लाई करने का काम कर रहा था।

इंदौर के रास्ते कई जिलों में जाती थी खाद

पुलिस के मुताबिक खाद्य इंदौर के रास्ते कई जिलो में जाती थी। जिसमें सिहोर,भोपाल,होशगाबाद,इटारसी में भी इसका सप्लाय होता। पुलिस ने जो ट्रक पकड़ा था वह भी सिवनी जा रहा था। टीआई के मुताबिक राजू उर्फ राजेन्द्र के बाद अभी सचिन की पुलिस तलाश कर रही है। वही रायपुर से जुडें एक व्यक्ति का नाम भी सामने आया है। इसके लिये टीम भी बाहर भेजी जाएगी। आरोपी देवास से खाद्य लेकर इंदौर आ रहे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here