टीएमसी सांसद पर दर्ज मामलों की जांच रांझी थाने में :- जिले के आधा दर्जन थानों में हुई है दोनों ही महिलाओं के खिलाफ एफआईआर

फिल्म काली को लेकर विवादित बयान और विवादित पोस्टर को लेकर फंसी टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा और फिल्म काली की निर्देशिका लीना मणिमेकलाई के खिलाफ मध्य प्रदेश सहित जबलपुर के भी कई थानों में शिकायतें दर्ज करवाई गई हैं। जबलपुर जिले की सभी शिकायतों को समायोजित रांझी थाने में किया गया है। टीएमसी सांसद और फिल्म की निर्देशिका के खिलाफ पनागर व पाटन सहित कई थानों में एफआईआर दर्ज की गई थी। जिसे की रांझी में हुई एफआईआर में जोड़ा जा रहा है।

टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा और लीना के खिलाफ हुई एफआईआर की संपूर्ण जांच अब रांझी थाना पुलिस के द्वारा की जाएगी। इस प्रकरण के संबंध में आगे मिलने वाली भी शिकायतों को भी जांच व कार्रवाई के लिए रांझी पुलिस को सौंपा गया है। मामले में पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों के दिशा निर्देश भी जारी किए गए हैं। टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा और लीना के खिलाफ अधारताल, मदन महल एवं सीएसपी ओमती को भी शिकायतें दी गई हैं।

जबलपुर के रांझी थाने में बंगाली समाज के द्वारा टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा के खिलाफ शिकायत पर प्रकरण दर्ज किया गया था। वही पनागर में विवादित पोस्टर को लेकर काली फिल्म के निर्देशक लीना के खिलाफ प्रकरण दर्ज हुआ। इसी तरह पाटन थाना में भी दोनों के खिलाफ f.i.r. हुई। इसके अलावा शहर के कई थानों में भी संगठनों ने अपनी-अपनी शिकायतें दर्ज करवाई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here