टोपी पहनकर आया, कैमरे पर काला स्प्रे कर ATM लूटा

ग्वालियर में एक बार फिर टोपी वाली गैंग ने वारदात की है। शहर के मुरार इलाके में बैजल कोठी के पास अज्ञात बदमाशों ने SBI (स्टेट बैंक ऑफ इंडिया) के ATM बूथ में तोड़फोड़ कर कैश लूट लिया और आग लगा दी। कुछ ही देर बाद वहां से गुजरे पुलिस के गश्ती दल ने ATM के अंदर से धुआं उठते देख तत्काल फायर ब्रिगेड को सूचना दी और आग को बुझाया। ATM में दो दिन पहले ही 20 लाख रुपए भरे गए थे।

ATM बूथ में लगे CCTV कैमरे में टोपी पहनकर वारदात करने आया शख्स दिखाई दिया है। उसने आते ही कैमरे पर काले रंग का स्प्रे कर दिया और फिर वारदात को अंजाम दिया। घटनास्थल पर सफेद रंग की क्रेटा कार भी दिखाई दी, जो दिल्ली रूट पर जाती दिख रही है। पुलिस को शक है कि हरियाणा के मेवात की गैंग ने ही वारदात को अंजाम दिया होगा।

यह है पूरा मामला

रविवार सुबह शहर के मुरार इलाके में पुलिस का गश्ती दल घूम रहा था तभी उन्हें बैजल कोठी के पास स्थित ATM बूथ से धुआं निकलता दिखा। उन्होंने तत्काल फायर ब्रिगेड को सूचना दी। आग बुझने का बाद जब पुलिस अंदर पहुंची, तो उन्हें ATM मशीन का पूरा चेस्ट कटा मिला। अंदर तोडफोड़ के भी सबूत मिले। जिससे यह साफ हो गया कि ATM में लूट हुई है।

टोपी वाला बदमाश दिखा

पुलिस ने छानबीन करते हुए जब बूथ में लगे CCTV कैमरे चेक किए तो पूरी स्थिति साफ हो गई। रात 3 बजे एक टोपी वाला बदमाश मुंह पर कपड़ा बांधे ATM में आता दिखाई दिया। पहले उसने ATM मशीन पर लगे कैमरे पर काले रंग का स्प्रे डाला फिर बूथ में लगे CCTV कैमरे को स्प्रे डालकर बंद किया। इसके बाद फुटेज में पुलिस को एक कार की रोशनी दिख रही है।

लूट की रकम का पता नहीं

पुलिस ने जब बैंक प्रबंधन को सूचना देकर बुलाया तो पता लगा कि इस ATM में दो दिन पहले ही 20 लाख रुपए भरे गए थे। दो दिन में जितना कैश निकला होगा उसकी गणना अभी नहीं की गई है, लेकिन जितना कैश होगा वह बदमाश निकालकर ले गए हैं। बैंक प्रबंधन सोमवार शाम तक कैश के संबंध में स्थिति स्पष्ट करेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here