मंच से CM बोले- असली टाइगर तो यहां बैठा है… :- भोपाल में पुलिस से कहा- डंडे लेकर निकल पड़ो, ठीक करो गुंडों को…

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज सुबह भोपाल में चाय पर चर्चा की। CM 12 नंबर स्थित मल्टी कैम्पस में अपने अंदाज में नजर आए। उन्होंने मंच पर लगे कूलर बंद करा दिए। बोले- ये कूलर बंद करो, जनता कूलर के बिना बैठी है तो मुख्यमंत्री भी बिना कूलर के बोलेगा…।

CM ने पूछा- पुलिसवाले यहां कौन हैं? मुझे बताया गया है कि यहां की जनता गुंडे-बदमाशों से परेशान है। यहां परमानेंट चौकी बनाएं और डंडा लेकर निकल पड़ो, सही कर दो…, मैं निर्देश दे रहा हूं… आगे कोई शिकायत आई तो फिर..! यह जरा देख लें, कौन है- टाइगर-फाइगर। असली टाइगर तो यहां बैठा है …तो काहे के टाइगर-फाइगर? ये कौन सी टाइगर शराब आ गई, पाउच जब्त करो और मारो डंडे और ठीक करो सबको…। साफ कह रहा हूं। यह माता-बहनों की सबसे बड़ी दिक्कत है। अवैध शराब पर डंडा चलाओ, क्रश कर दो सबको। खत्म करो। कोई सवाल ही नहीं हो।

CM ने कहा- यह मैसेज पूरे मध्यप्रदेश के लिए…

शिवराज ने कहा- यह मैसेज भोपाल के लिए नहीं है, पूरे मध्यप्रदेश के लिए है। जनता परेशान है तो सरकार का क्या मतलब है। अभी से सर्च करके जितने भी बदमाश हैं, सबको उठाओ, पिंजरा बनाओ और सही जगह पहुंचाओ। कोई दादागीरी और गुंडागर्दी नहीं चलेगी। जनता को सुशासन और सुरक्षा देना हमारी ड्यूटी है। इसको आप पूरा कीजिए। इन बातों को लेकर एक सप्ताह में रिपोर्ट मागूंगा कि क्या-क्या कार्रवाई की गई। भोपाल के 1 और 6 नंबर पर बहुत सी अवैध चीजें बिकती हैं, मुझे पता चला है। वहां भी सर्च करो।

हम कराएंगे मल्टी की मरम्मत

CM ने कहा गरीबों को मल्टी में तो ले आए, लेकिन मरम्मत की कोई व्यवस्था नहीं है। यहां गरीब भाई-बहन हैं। अपने पैसे से मरम्मत कराना संभव नहीं है। इसलिए कलेक्टर और नगर निगम कमिश्नर दोनों रंगाई-पुताई, मरम्मत की व्यवस्था का पूरा बजट तत्काल बनाकर दें। ठीक कराकर हम देंगे। भोपाल को हम आइडियल बनाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here