शहडोल में कमिश्नर ने की समीक्षा बैठक – 3 दिवसीय सुब्रतो मुखर्जी कप का होगा आयोजन, 23 जुलाई से इस राज्य स्तरीय फुटबॉल प्रतियोगिता का होगा शुभारंभ

राज्य स्तरीय सुब्रतो मुखर्जी कप प्रतियोगिता का शुभारंभ संभागीय मुख्यालय में 23 जुलाई से होने जा रहा है। तीन दिवसीय इस राज्य स्तरीय फुटबॉल प्रतियोगिता की तैयारियों के संबंध में आज कमिश्नर राजीव शर्मा की अध्यक्षता में बैठक का आयोजन हुआ। जिसमें कलेक्टर वंदना वैद्य सहित अन्य विभागीय अधिकारी उपस्थित रहे।

बैठक में कमिश्नर ने प्रतियोगिता की तैयारियों की समीक्षा करते हुए कहा कि, संभागीय मुख्यालय में इस प्रतियोगिता का आयोजन होना हमारे लिए गर्व की बात है। उन्होंने कहा, प्रतियोगिता की सभी तैयारियां समय पर पूर्ण किया जाए व खिलाड़ियों के लिए उच्च गुणवत्ता की सुविधाएं उपलब्ध हो।

साथ ही राज्य प्रतियोगिता में बाहर से आने वाले खिलाड़ियों के ठहरने, भोजन, पेयजल व्यवस्था के संबंध में कमिश्नर ने विस्तारपूर्वक जानकारी ली। कलेक्टर वंदना वैद्य ने फुटबॉल प्रतियोगिता के आयोजन के लिए की गई तैयारियों की जानकारी बैठक में दी गई।

इस दौरान संयुक्त संचालक शिक्षा सहदेव मरावी, अधीक्षण यंत्री लोक निर्माण विभाग आरएस भील, एसडीएम सोहागपुर प्रगति वर्मा, सहायक आयुक्त आदिम जाति, जाति कल्याण विभाग आंनद राय सिन्हा, डीपीसी डॉ. मदन त्रिपाठी सहित अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here