सट्टेबाज के तीन मंजिला आलिशान मकान पर चली जेसीबी अवैध हिस्से को जेसीबी मशीन से तोडा , भारी पुलिस बल तैनात रहा

0
94

उज्जैन: राज्य शासन के निर्देशानुसार अवैध कारोबार करने वाले आरोपियों पर पुलिस और निगम की टीम लगातार कार्यवाही कर रही है। गुरुवार को शहर के सट्टेबाज के उत्कृष्ट स्कुल के पास बने तीन मंजिला घर के अवैध हिस्से को तोड़ दिया। इस दौरान बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात रहा। 9 जुलाई को आरोपी पर पुलिस ने कार्यवाही करते हुए उसके पास से बड़ी मात्रा में मोबाइल, लैपटॉप, नगदी जब्त किया था।

शहर के थाना खराकुंवा क्षेत्र अंतर्गत 9 जुलाई की रात क्राइम ब्रांच व पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर दबिश देकर उज्जैन व इंदौर के 7 सटोरियों को गिरफ्तार कर उनके विरुद्ध बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया था और उनके पास से 21हजार नगद, मशीन की पेटी, 14 एंड्राइड फोन , 4 की पैड मोबाइल, दो कार, 4 लैपटॉप, जप्त किये थे। जिसके 10 दिन बाद गुरुवार को मुख्य आरोपी जयेश आहूजा के थाना नीलगंगा क्षेत्र अंतर्गत शास्त्री नगर स्तिथ तीन मंजिला घर और होटल के अवैध हिस्से पर बुलडोजर चलाने की कार्रवाई को निगम की टीम ने तोड़ दिया। भारी पुलिस बल और निगम का संयुक्त अमला सटोरिये जयेश आहुजा के घर को तोड़ने के बाद उसके एक घर को और तोड़ने की बात कह रही थी।

आगे भी जारी रहेगी कार्यवाही

सीएसपी विनोद कुमार मीणा ने बताया ये कार्रवाई आगे भी अवैध रूप से कारोबार करने वाले व गुंडे बदमाशो, मिलावटखोरो के विरुद्ध शासन के निर्देशानुसार जारी रहेगी। वहिं निगम अधिकारी ने कहा पुलिस द्वारा चिन्हित आरोपी के मकान व होटल में आगे 4 मीटर का हिस्सा अवैध था जिसे ध्वस्त किया गया है।

ये पकड़ाए थे

9 जुलाई को कार्रवाई के दौरान पुलिस ने सबसे पहले कादर खान नामक आरोपी को धरा उसने कबूला की वो जयेश पिता नारायण आहूजा शास्त्री नगर निवासी के लिए काम करता है। कार्यवाही में कुल 7 आरोपि धाराएं थे। जयेश एक कुख्यात सट्टे बाज है जो पहले भी कई बार धरा चुका है लेकिन जमानत पर छूट जाने के बाद दोबारा सट्टा में लिप्त हो जाता, आरोपी कादर व जयेश के साथ इंदौर व उज्जैन के भी आधा दर्जन साथी धाराएं थे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here