हर घर तिरंगा अभियान – नीमच में अधिकारियों ने खरीदे झंडे, आम जन से भी की झंडे खरीदने की अपील

आजादी के 75वें महोत्सव के अवसर पर हर घर तिरंगा अभियान 11 से 17 अगस्त तक चलाया जाना है। जिसको लेकर जिला प्रशासन सहित सभी विभागों के अधिकारी व कर्मचारी उक्त अभियान को सफल बनाने विभिन्न कार्यक्रम आयोजित कर रहे हैं।

जिसमें लाउड स्पीकर के माध्यम से प्रचार-प्रसार विद्यालयों में चित्रकला प्रतियोगिता तो पोस्टर बैनर लगाना, रैली, साइकिल रेस, दौड़, खेल कूद जैसे आयोजन शामिल किए गए है।

इसी कड़ी में शुक्रवार को पंडित दीनदयाल अंत्योदय योजना राष्ट्रीय शहरी आजीविका मिशन सहेली स्व सहायता समूह के माध्यम से कलेक्टर कार्यालय परिसर में झंडे की दुकान लगाई गई। जहां से एडीएम नेहा मीणा, डिप्टी कलेक्टर शिवानी गर्ग,आकांक्षा कसोटिया जिला पंचायत अतिरिक्त सीईओ अरविंद कुमार डामोर सहित अन्य अधिकारियों ने झंडे खरीदे।

एडीएम नेहा मीणा ने जानकारी देते हुए बताया कि हर घर तिरंगा अभियान के तहत आम जनता की सुविधा के लिए स्व सहायता समूह के माध्यम से तिरंगे की स्थान शासकीय दफ्तरों में लगाई जा रही है।

सभी अधिकारी कर्मचारी व आम नागरिक देश के प्रति जागरूकता दिखाते हुए इन स्टॉल से अधिक से अधिक तिरंगा खरीदे और अपने घरों पर लगाए और अभियान को सफल बनाने में प्रशासन का सहयोग करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here