नाबालिग के अपहरण का प्रयास कर रहे तांत्रिक को पकड़ा

नाबालिग लड़की का अपहरण कर भाग रहे तांत्रिक को लोगों ने घेराबंदी कर पकड़ पिट दिया । तांत्रिक 5 साल की नाबालिग को चॉकलेट दिलाने के बहाने अपने साथ से ले गया। घर से एक किलोमीटर दूर रहवासियों ने पकड़कर आरोपी तांत्रिक को पुलिस के हवाले किया है।

अशोकनगर क्षेत्र में घर के बाहर खेल रही 5 साल की नाबालिग बालिका को तंत्र-मंत्र करने वाले बाबा ने चॉकलेट दिलाने का झांसा दिया और उसे अपने साथ ले गया । वह बालिका को अपने साथ लेकर जा रहा था, इस दौरान साथ खेल रहे बच्चों ने बालिका के परिजनों को तांत्रिक की करतूत की सुचना देदी । परिजन बालिका को बचाने के लिये दौड़े और शोर मचाया। बाबा 1 किलोमीटर दूर जा चुका था। तांत्रिक को रहवासियों की मदद से पकड़ा गया और नीलगंगा पुलिस को सूचना दी। डायल हंड्रेड मौके पर पहुंची और बाबा को थाने ले आई।

तांत्रिक न्यू अशोकनगर का रहने वाला 41 वर्षीय राजेश उर्फ बाबा सोलंकी है । रहवासियों को कहना था कि उसकी हरकतों से पूरा क्षेत्र परेशान है। पुलिस ने मामले में धारा 363-ए का प्रकरण दर्ज कर शुक्रवार दोपहर न्यायालय में पेश किया। जहां से जेल भेजा गया है। बाबा तंत्र-मंत्र करता है उस पर पुलिस ने अपहरण का मुकदमा दर्ज करने के बाद शुक्रवार दोपहर न्यायालय में पेश किया। जहां से जेल भेजा गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here