सागर में बड़ी मां ने की भतीजी की हत्या

सागर के रहली थाना क्षेत्र के टिकीटोरिया में सनसनीखेज मामला सामने आया है। बड़ी मां ने अपनी ही भतीजी की गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या के बाद शव को जमीन में गाड़ दिया। घटनाक्रम सामने आते ही पुलिस ने आरोपी बड़ी मां को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की निशानदेही पर घर से करीब 100 कदम दूर स्थित खंडहर झोपड़ी से बच्ची का शव बरामद किया है। आरोपी बड़ी मां ने मृतका के माता-पिता के तानों का बदला लेने के लिए मासूम की हत्या की थी।

पुलिस के अनुसार टिकीटोरिया के पास रहने वाले मनोज भदौरिया की 4 वर्षीय बेटी ईश्वरी भदौरिया शुक्रवार सुबह घर के पास खेल रही थी। खेलते-खेलते अचानक वह गायब हो गई। बेटी कहीं नजर नहीं आई तो तलाश शुरू की गई। परिवार वालों ने आसपास के क्षेत्र में तलाशा। लेकिन वह कहीं नहीं मिली। जिसके बाद रहली थाने पहुंचकर शिकायत की। शिकायत पर पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर बच्ची की तलाश शुरू की।

छानबीन में सामने आया कि फरियादी मनोज भदौरिया और उसकी भाभी सुनीता पति तारासिंह भदौरिया के बीच पारिवारिक कलह चल रही है। संभवत: वह बच्ची को साथ ले गई हो। इसी के आधार पर पुलिस ने सुनीता को हिरासत में लिया और थाने लाकर पूछताछ की। पूछताछ में सुनीता टूट गई और 4 वर्षीय ईश्वरी की गला दबाकर हत्या करने की वारदात कबूल की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here