भारी बारिश से गिरा पेड़ – इलाके में कई घंटों से बिजली गुल

बारिश के चलते 2 इलाकों में बाढ़ की मार दो पुराने वृक्ष नहीं झेल पाए और धराशाई होकर जमीन पर आ गिरे, जिससे काफी देर तक यातायात बाधित रहा। बिजली के तार टूटने से अफरा-तफरी मच गई।

रविवार की शाम से शुरू हुई झमाझम बारिश रूकने का नाम नहीं ले रही हैं। तेज हवा और तूफान के साथ हो रही बारिश के चलते नगर पालिका के सामने खडे़ वर्षों पुराने यूकेलिप्टस का पेड़ धराशाई हो गया। जो सामने लगी डीपी पर जाकर गिरा। पेड़ गिरने से बिजली के तार टूट गए, जिससे समूचे क्षेत्र की बिजली गुल हो गई बताया गया कि पेड हटाने में नगरपालिका 7 से 8 घंटे का समय गवा चुकी है यातायात सुचारू रूप से संचालित नहीं हो पाया। उधर, दुर्गा नगर चौराहे पर संग्रालय परिसर में लगा पीपल का पेड़ हवा और आंधी की चपेट में आकर जमींदोज हो गया। रेल्वे स्टेशन जाने वाले मार्ग पर गिरा जिससे राहगिरो को परेशानीयों का सामना करना पड़ा। पेड़ गिरने से बिजली के तार भी टूट गए। गनीमत रही कि जिस समय पेड़ गिरा वहां पर कोई नहीं था और समय रहते वहा की बिजली सप्लाई को बंद कर दिया।

लेकिन कई घंटे गुजरने के बाद नगर पालिका का अमला उस पेड़ को हटाने में नाकाम रहा। बताया गया कि लगातार बारिश होने के कारण बिजली की व्यवस्था सुधारने में विद्युत मंडल को दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। वहीं, कई इलाकों में पेड़ गिरने की खबर मिल रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here