आगर में डूबने से 2 बालिकाओं की मौत – कानड़ क्षेत्र में भाई के साथ कपड़े धोने गई थी

भाई के साथ तनोड़िया के बड़े तालाब पर कपड़े धोने गई 12 वर्षीय बालिका की डूबने से मौत हो गई। पीएम के लिए शव जिला अस्पताल आगर लाया गया है।

घटना तनोड़िया के आगर रोड़ स्थित बड़े तालाब पर गुरुवार दोपहर 1 बजे हुई जब अपने भाई के साथ तालाब पर कपड़े धोने गई 12 वर्षीय बालिका बबिता पिता पप्पू शाह निवासी नई आबादी तनोडिया कपड़े धोते समय गहरे पानी में डूब गई। बालिका का भाई बोलने में अक्षम है फिर भी तालाब पर मौजूद करीब 10 से 12 अन्य महिलाएं को मदद के लिए लाया, बालिका को बचाने का काफी प्रयास किया गया, लेकिन नहीं बच पाई, बालिका का शव पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल आगर लाया गया है। जहां शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंपा जाएगा। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया है।

3 बालिकाए कालीसिंध नदी में डूबी, 2 को बचाया, 1 डूबी

दूसरी घटना में सोयत के बरई में तीन 16-17 वर्षीय बालिकाए कालीसिंध नदी में डूब गई। जिसमें से 2 बालिकाओं को वहां मौजूद महिलाओं और एक युवक द्वारा बचाया गया। वहीं, 1 बालिका तमन्ना वर्मा 17 वर्ष की डूबने से मौत हो गई। बराई गांव के माता मंदिर के पास से गुजर रही कालीसिंध नदी में नहाने गई थी। तीनों बालिकाएं मृतक तमन्ना के शव को बाद में एसडीआरएफ की टीम ने बाहर निकाला।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here