इंदौर से राजकोट के बीच गायब हुआ 41लाख का सोना – व्यापारी ने ज्वेलरी बनवाने के लिए कूरियर किया था

इंदौर की सराफा पुलिस ने कोरियर कंपनी के खिलाफ सोने की हेराफेरी के मामले में केस दर्ज किया है। आरोपियों ने करीब 41 लाख से अधिक के सोने की हेराफेरी कर दी। मामले में पुलिस ने कोरियर कंपनी के संचालक और उसे ले जाने वाले वाहन चालक को हिरासत में लिया है। मामले में पूछताछ की जा रही है।

TI सुनील शर्मा के मुताबिक देवेंद्र कुमार जैन निवासी सुदामा नगर का बड़ा सराफा के श्री जी कॉम्प्लेक्स में सोने चांदी की दुकान है। उन्होंने मोरसली गली में सेफ एंड ऑफ रोड लाइंस को एक पैकेट कोरियर करने के लिए 2 सिंतबर को दिया था। इस पैकेट में करीब 800 ग्राम सोना था। जिसकी वर्तमान कीमत करीब 41 लाख रुपये के लगभग है। दो दिन बाद भी सोने का पार्सल अन्य व्यापारी के यहां नही पहुंचने पर देवेंद्र ने कोरियर कंपनी के सुभाष भंडारी से इस बारे में पूछा। सही जानकारी नही देने के बाद मामले में केस दर्ज कराया गया है।

ज्वेलरी बनवाने के लिए भेजा था राजकोट

देवेंद्र ने पुलिस को बताया कि उन्हें एक पार्टी ने ज्वेलरी बनाने का आर्डर दिया था। इसके बाद उन्हें गुजरात के राजकोट में व्यापारी हर्षल मैन्युफैक्चरिंग को ऑर्डर के अनुसार ज्वेलरी बनाने के लिए सोना भेजा था। लेकिन सोना नहीं पहुंचने पर राजकोट के व्यापारी ने कॉल कर इस बारे में जानकारी दी। जब कोरियर कंपनी के सुभाष भंडारी से इस बारे में बात की गई तो उन्होंने देवेंद्र जैन से कहा कि वह गलती से कहीं और रख दिया हाेगा। फिलहाल शिकायत दर्ज होने के बाद अब पुलिस पूरे मामले में जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here