​​​​​​​जनसुनवाई में रेपिस्ट ने धमकाया तो महिलाओं ने लगाई धुनाई

ग्वालियर में दुष्कर्म पीड़िता को धमकाने पहुंचे रेपिस्ट को महिलाओं ने पकड़ा और एसपी ऑफिस में ही जमकर धुनाई लगाई है। दुष्कर्म के आरोपी को पीड़िता ने चांटे मारे, बाल पकड़कर खींचा। आरोपी ने 6 महीने पहले नशीली कोल्डड्रिंक पिलाकर विवाहिता से किया था रेप। न्यूड फोटो, VIDEO सोशल मीडिया पर किए थे वायरल। आरोपी पर दुष्कर्म का मामला भी दर्ज है।

मंगलवार को दुष्कर्म पीड़िता एसपी ऑफिस उसकी गिरफ्तारी नहीं होने पर शिकायत करने पहुंची थी, जब वह बाहर निकली तो आरोपी उसे धमकाने आ गया। पीड़िता ने अपनी ननद व अन्य लोगों की मदद से उसे पकड़ा और सड़क पर ही सबक सिखाते हुए घसीटकर पुलिस अफसरों के पास ले गए हैं। अब पुलिस अफसर इस मामले में जांच कर रहे हैं।

यह है पूरा मामला

उपनगर ग्वालियर के किलागेट इलाके में एक 28 वर्षीय शबीना (बदला हुआ नाम) महिला के मकान में रुकसार किराए पर रहती थी। रुकसार के यहां राहुल शर्मा नाम के लड़के का आना जाना था। 6 महीने पहले रुकसार के यहां एक बर्थ डे पार्टी में राहुल ने महिला को कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। जिस पर महिला बेहोश हो गई जब महिला को होश आया तो वह बिस्तर पर न्यूड थी। राहुल शर्मा ने उसके साथ दुष्कर्म किया था। साथ ही उसके न्यूड फोटो-VIDEO शूट कर लिए थे। जिसके बाद वह उसे ब्लैकमेल कर परेशान करने लगा। उसका शारीरिक शोषण किया और ब्लैकमेल कर गहने तक हड़प लिए। जब महिला ने विरोध किया तो उसने उसके फोटो-VIDEO सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए। इसके बाद पीड़िता ग्वालियर थाना पहुंची थी और मामले की शिकायत की थी। इस घटना के बाद से लगातार राहुल शर्मा पीड़िता को धमका रहा है। उसकी ननद की बच्चियों को रास्ते में रोककर छेड़छाड़ करता है। पीड़िता का आरोप है कि पुलिस भी उसे नहीं पकड़ रही है। आए दिन हमें बयान और राहुल के संबंध में पूछताछ करने थाने बुलाकर बैठा लिया जाता है। इसी मामले में पीड़िता अपनी ननद व अन्य रिश्तेदारों के साथ एसपी ऑफिस जनसुनवाई में आई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here