राजबाड़ा पर चाकूबाजी :- दुकान संचालक और कर्मचारी पर हमला,फुटपाथ पर दुकान लगाने को लेकर हुआ विवाद

इंदौर के राजबाड़ा पर मंगलवार दोपहर चाकूबाजी की वारदात हो गई। यहां एक दुकानदार को फुटपाथ पर दुकान लगाने वाले युवकों ने चाकू मार दिए। घायल अवस्था में दो लोगो को अस्पताल पहुंचाया गया है। वही मारपीट करने वाले आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है।

पांच युवकों ने किया हमला

सराफा ओर एमजी रोड़ थाने से लगे मूलचंद मार्केट में मंगलवार को न्यू साधना ड्रेसेस के मालिक संजू उर्फ सुनील और उनके कर्मचारियों पर पांच से अधिक युवकों ने हमला कर दिया। यहां एक बदमाश ने संजू पर चाकू भी चलाए। बताया जाता है कि दुकान के बाहर फुटपाथ पर लगने वाली दुकान को लेकर दुकानदार संजू ने आपत्ति ली थी। इसे लेकर फुटपाथ पर दुकान लगाने वाले नाराज थे। यहां हमले के दौरान खरीदारी करने आए लोगो में भगदड़ मच गई सूचना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची है।

राजबाड़ा के व्यापारियों ने की दुकान बंद

मूलचंद मार्केट के व्यापारियों को जब चाकूबाजी की घटना की जानकारी लगी तो उन्होंने विरोध स्वरूप अपनी दुकानें बंद कर दी। बाद में सभी दुकानदार बाहर आए ओर व्यापारी संगठन के लोगो से मुलाकात की। जिसके बाद राजबाड़ा इलाके की कई रेडीमेड दुकान बंद कर व्यापारियों ने नारेबाजी करते हुए आरोपियों को पकड़कर उन पर कठोर कारवाई करने की मांग की। यहां व्यापारियों ने बताया कि फुटपाथ पर दुकान लगाने वाले दुकानदारों को लेकर वह पहले भी शिकायत कर चुके है। लेकिन आश्वासन के अलावा उन्हें कुछ नही मिलता। फुटपाथ के दुकानदार विवाद कर आए दिन उन्हें भी धमकी देते है। सूचना के बाद यहां पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंचे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here