महिला अधिकारी 80 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार

जबलपुर लोकायुक्त पुलिस ने स्वास्थ्य विभाग में पदस्थ जिला लेखा प्रबंधक को 80 हजार रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है। लेखा प्रबंधक अधिकारी श्रद्धा ताम्रकार ने ट्रैवल्स कारोबारी का बिल पास करने के एवज में 1 लाख 10 हजार रुपए की रिश्वत मांगी थी। ट्रैवल्स कारोबारी सुनील कुमार ने इसकी शिकायत जबलपुर लोकायुक्त एसपी संजय साहू से की थी।

लोकायुक्त एसपी संजय साहू के निर्देश पर मंगलवार दोपहर स्वास्थ्य विभाग में पदस्थ जिला लेखा प्रबंधक श्रद्धा ताम्रकार के कार्यालय में टीम पहुंची। यहां प्लान के अनुसार जैसे ही फरियादी ने उन्होंने 80 हजार की रिश्वत ली, टीम ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। शिकायतकर्ता सुनील मिश्रा ने बताया कि बीते कई महीने से ट्रैवल्स का बिल पास करवाने के लिए वह श्रद्धा ताम्रकार के चक्कर काट रहे थे, पर हर बार जिला लेखा प्रबंधन के द्वारा रिश्वत की मांग की जा रही थी।

लोकायुक्त डीएसपी दिलीप झरबडे ने बताया कि ट्रैवल्स संचालक सुनील कुमार की स्वास्थ्य विभाग में गाड़ियां चलती हैं, जिसका बिल काफी समय से बकाया था। बिल श्रद्धा ताम्रकार के द्वारा ही फाइनल किया जाता है, इसके लिए उनसे 1 लाख 10 हजार रुपए रिश्वत की मांग की जा रही थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here