बुजुर्ग समेत चलती स्कूटी सड़क में समा गई :- जोधपुर में अचानक धंसा हाईवे, 5 फीट गहरा गड्‌ढा

चलते-चलते स्कूटी सड़क में 5 फीट गहरे गड्‌ढे में समा गई। स्कूटी सवार बुजुर्ग को लोगों ने बमुश्किल बचाया। हादसा अचानक सड़क के धंसने से हुआ। घटना जोधपुर में आज दोपहर वीर दुर्गादास ओवरब्रिज पर हुई।

लोगों ने बताया कि झालामंड वायु विहार के रहने वाले भोपाल सिंह मेडु स्कूटी लेकर भगत की कोठी से वीर दुर्गादास ब्रिज की तरफ जा रहे थे। उनके आगे एक ट्रक चल रहा था। भगत की कोठी रेलवे स्टेशन पहुंचने के दौरान अचानक सड़क धंस गई। सड़क का हिस्सा 5 फीट तक धंस गया। स्कूटी का पिछला हिस्सा पहले गड्‌ढे में गया, फिर पूरी स्कूटी ही बुजुर्ग समेत गड्‌ढे में समा गई।

वहां से गुजर रहे लोगों ने अपने वाहन रोके। कुछ लोगों ने भोपाल सिंह को हाथ पकड़कर गड्‌ढे से निकाला। बुजुर्ग के कंधे व हाथ में चोट आई थीं। उन्हें हॉस्पिटल भिजवाया गया। हालात ये था कि गड्‌ढे से बाहर स्कूटी का सिर्फ साइड मिरर ही नजर आ रहा था।

हादसे की सूचना मिलने के बाद भगत की कोठी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और ट्रैफिक डायवर्ट करवाया। न्यू कैंपस से भगत की कोठी स्टेशन की तरफ जाने वाले रास्ते को फिलहाल बंद कर दिया गया है। इसके चलते यहां वाहनों का जाम लग गया।

बता दें कि राष्ट्रीय राजमार्ग होने के कारण इस रोड पर तेज रफ्तार में वाहन दौड़ते हैं। यहां पहले भी कई बार सड़क के बीच में से निकल रही सीवरेज लाइन धंसने की खबर आती रही है। सड़क धंसने के कारण जाम लगने की नौबत भी आती रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here