झाबुआ में मंच छोड़ धूप में पहुंचे CM शिवराज, कहा- जनता धूप में तो शिवराज भी धूप में खड़ा रहेगा

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान रविवार को एक बार फिर झाबुआ जिले के दौरे पर थे। इस बार अफसरों की बजाय पार्टी नेताओं पर मामा की नजरें टेढ़ी हो गई।

झाबुआ के राजवाड़ा चौक पर नगर पालिका चुनाव में बीजेपी पार्षद उम्मीदवारों के समर्थन में मुख्यमंत्री की सभा करने पहुंचे, जैसे ही मुख्यमंत्री ने देखा कि लोग धूप में खड़े हैं और नेताओं के लिए टेंट लगाया गया है। उन्होंने नेताओं पर नाराजगी जाहिर की और तुरंत ही टेंट खुलवाने के निर्देश दिए। उसके बाद उन्होंने भी धूप में पहुंचकर ही करीब आधे घंटे तक जनता को संबोधित किया और कहा कि जनता अगर धूप में खड़ी है तो मुख्यमंत्री भी धूप में ही खड़ा रहेगा।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि नेता हो या अधिकारी जनता की सेवा के लिए होते हैं जन सेवकों और अधिकारियों को जनप्रिय होना चाहिए। जो जनता के लिए काम नहीं करेगा उसको हटा दिया जाएगा। पहले झाबुआ कलेक्टर की शिकायत मिलती मिली थी उन्हें हटा दिया गया। सीएम ने कहा कि मामा का यह सफाई अभियान जारी रहेगा। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को खाद्यान्न वितरण योजना की भी शिकायत मिली है मुख्यमंत्री ने कहा कि मामले की जांच जिले के बाहर से होगी, जिला खाद्य अधिकारी एके त्यागी पर भी जांच के बाद कार्रवाई होगी। सीएम ने कहा आदिवासी छात्रावासों की शिकायत आ रही है, किसी कोई भी दोषी बख्शा नहीं जाएगा। मामा का सफाई अभियान जारी रहेगा ।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान रविवार को झाबुआ जिले के दौरे पर दोपहर करीब 12:15 झाबुआ पहुंचे थे, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सबसे पहले देवझिरी गांव पहुंचे जहां पर उन्होंने मुख्यमंत्री जन सेवा शिविर में लोगों के साथ संवाद किया और योजनाओं की जानकारी लोगों से ली।

देवझिरी में मुख्यमंत्री ने लोगों से संवाद करते हुए प्रधानमंत्री आवास योजना, उज्वला योजना, पेंशन, लाडली लक्ष्मी आदि योजनाओं की जानकारी ली और कहा कि किसी भी योजना के लिए किसी को पैसा देने की जरूरत नहीं है कोई पैसा मांगे तो सीधे मामा को शिकायत करो मामा किसी को नौकरी करने लायक नहीं छोड़ेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here