पहली बार कैबिनेट मीटिंग कल उज्जैन में – महाकाल कॉरिडोर का नाम हो सकता है फाइनल

मंगलवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अपनी कैबिनेट के साथ उज्जैन में रहेंगे। दरअसल, पहली बार प्रदेश सरकार की कैबिनेट बैठक उज्जैन में होने जा रही है। इसके लिए नवनिर्मित प्रशासनिक संकुल भवन में तैयारी को अंतिम रूप दिया जा रहा है। मीटिंग में कैबिनेट मंत्री के साथ-साथ मुख्य सचिव के साथ कई विभागों के सचिव भी मौजूद रहेंगे। यहां पर महाकाल कॉरिडोर के नाम को फाइनल किया जा सकता है।

उज्जैन के कोठी रोड पर स्थित संकुल भवन में कैबिनेट की मीटिंग की तैयारी चल रही है। इसका जिम्मा SDM संजय साहू के पास है। साहू ने बताया की सभी जरूरी इंतजाम किए जा रहे हैं, जिसमें अधिकारियों की मीटिंग के साथ साथ बैठने की व्यवस्था, मीडिया की व्यवस्था और अधिकारियों की सुरक्षा पर भी खास ध्यान रखा जाएगा। कलेक्टर आशीष सिंह ने बताया की करीब 12:30 बजे मीटिंग शुरू होगी। मीटिंग के बाद मंत्री और अधिकारी महाकाल दर्शन और महाकाल विस्तारीकरण के कार्यों को देखने जा सकते हैं।

सुबह से रहेगा VIP जमावड़ा

कोठी पैलेस के पास नए संकुल भवन में सुबह से ही VIP का जमावड़ा शुरू हो जाएगा। कैबिनेट की मीटिंग में क्या क्या अजेंडा रहेगा, यह अब तक पता नहीं चल पाया है। हालांकि कहा जा रहा है कि महाकाल कॉरिडोर के नाम पर बात हो सकती है। संभवतः खुद सीएम अपने मंत्रियों को महाकाल पथ को दिखाने कॉरिडोर पर जा सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here