खरगोन-कसरावद मार्ग पर हादसा,संकड़ी नदी पर असंतुलित होकर पलटा सोयाबीन से भरा ट्रक

खरगोन-कसरावद में मार्ग में ग्राम बेड़ियाव के पास संकड़ी नदी पर एक ट्रक असंतुलित होकर मंगलवार को पलट गया। ट्रक कसरावद की ओर से खरगोन की ओर आ रहा था। ट्रक में सोयाबीन की बोरियां भरी हुई थी, जो ट्रक के पलटने पर नदी में जा गिरी।

यह घटना मेनगांव थाना क्षेत्र में हुई। इसकी सूचना मिलने पर डायल 100 वाहन मौके पर पहुंचा। वाहन में मौजूद आरक्षक आयुब और पायलेट आकाश मोरे ने बताया कि ट्रक आष्टा से सोयाबीन भरकर हैदराबाद जा रहा था।

इस दौरान संकड़ी नदी पर बनी पुलिया पर बने मोड में ट्रक संतुलन खो बैठा और पुलिया की रैलिंग से टकराकर पलट गया। गनीमत यह रही की पुलिया की रैलिंग के कारण ट्रक पुल पर ही गिरा। यदि ट्रक पुल से नीचे गिरता को बड़ा हादसा हो सकता था।

फिर इस घटना के दौरान ट्रक के पिछले टायर बाहर आ गए। हादसे के दौरान ट्रक में दो चालक थे। जिन्हें ज्याद चोट नहीं आई। दोपहर तीन बजे तक ट्रक पुल पर ही पड़ा था।

पहले भी हो चुकी है घटना

संकडी नदी पर बने पुल पर पहले भी कई वाहन असंतुलित होकर पलट चुके है। पुलिया पर एस आकार का मोड होने के कारण कई तेज गति से आ रहे वाहन संतुलन खो देते है। संबंधित पुलिया पर हुए हादसों में कई लोगों को जान भी गवाना पड़ी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here