ऑनलाइन सट्टेबाज गुरमुख आहूजा गिरफ्तार – सट्टा खिलाकर करोड़ों रुपए की संपति बनाई

ऑनलाइन सट्टे की लाइन प्रोवाइड करने वाले सटोरिया गुरमुख आहूजा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आहूजा गोरा बाजार में छिपा हुआ था। वह शहर छोड़कर भागने की फिराक में था। पुलिस को उसके दफ्तर से ऑनलाइन सट्टे से जुड़े कई अहम दस्तावेज मिले हैं। पुलिस की साइबर टीम भी आरोपियों के मोबाइल को ट्रैस कर यह जानने की कोशिश कर रही है कि और कौन-कौन उसके साथ सट्टे के काम में जुटे हुए हैं।

थाना प्रभारी गोरखपुर एसपी एस बघेल ने बताया कि 12 सितंबर को अखिल चावला और 13 सितंबर को समीर को ऑनलाइन सट्टा खिलाते हुए गिरफ्तार किया गया था। दोनों ने पूछताछ में बताया कि ऑनलाइन सट्टे की लाइन उन्हें गुरमुख आहूजा उपलब्ध करवाता है। आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने कई जगह दबिश दी, लेकिन गुरमुख नहीं मिला। मंगलवार की रात भी मुखबिर से सूचना मिली कि गुरमुख अहूजा गोरा बाजार में छिपा है, जिसे कि गोरखपुर थाना पुलिस ने घेराबंदी कर गिरफ्तार किया।

थाना प्रभारी गोरखपुर ने बताया कि गुरमुख अहूजा की उन संपत्तियों को भी खंगाला जा रहा है जो कि उसने सट्टा खिलाकर अर्जित की है। गुरमुख आहूजा को गिरफ्तार करने के बाद गोरखपुर थाना पुलिस उसे लेकर रामपुर स्थित उसके कार्यालय में पहुंची है, जहां पर के पुलिस को ऑनलाइन सट्टे से जुड़े कई अहम दस्तावेज भी मिले हैं। पुलिस को उम्मीद है कि आरोपियों से पूछताछ के दौरान एक बड़े सट्टे के खेल का खुलासा हो सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here